नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' में दिख रहे टीवी एक्टर अरहान खान इस वक्त किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। कभी रश्मि के साथ रिलेशेन को लेकर, तो कभी रश्मि से अपने बच्चे वाली बात छुपाने को लेकर, अरहान इन दिनों का काफी चर्चा में हैं। इसी बीच उनसे जुड़ी एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जिसके बारे में घर में मौजूद अरहान को अंदाजा भी नहीं होगा। 

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक अरहान की एक्स लवर अमृता धनोआ ने बताया है कि उन्होंने 5 महीने पहले मलाड वाले फ्लैट में उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की थी। अमृता ने बताया कि 'ये बहुत अजीब बात है। फ्लैट में सिर्फ एक गद्दा और फर्श है। अरहान मेरे पास आया और मेरे साथ इंटीमेट होने की कोशिश करने लगा। मैंने कहा दूर रहो हमारा ब्रेकअप हो चुका है, और फिर, तो आप जाने ही हैं  कि वह किस तरह का शख्स है'।

अमृता ने बताया ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने अरहान से बात करना बंद नहीं किया। अमृता ने कहा, 'उसने मुझसे 5 लाख रुपये लिए थे जो उसने अभी तक नहीं लौटाए हैं।  लेकिन ऐसा नहीं है कि हमने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The greatest distance between two people is a misunderstanding. Did people talk too much too soon, leaving Arhaan without a chance to explain himself? His brother said in a recent interview that he’s not a very expressive person. How many of you have a hard time expressing yourself? Is it the cameras that make him conscious, or the people around? His deathlike silence fills our minds up with all kinds of assumptions that leave us all confused. #arhaankhan #bb13 #biggboss13 #arhaanarmy @colorstv @endemolshineind @voot

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on

आपको बता दें कि अरहान इस वक्त बिग बॉस के घर में मौजूद हैं। फिलहाल वो रश्मि देसाई के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं। अरहान ने बिग बॉस में ही रश्मि देसाई को प्रपोज़ किया थआ। रश्मि ने भी उनका प्रपोज़ल एक्सेप्ट कर लिया। इसी बीच सलमान ने अरहान को लेकर खुलासा किया कि वो शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। अरहान की शादी के बारे में रश्मि जानती थीं, लेकिन उनके बच्चे वाली बात सुनकर वो शॉक्ड हो गईं। जिसके बाद दोनों के बीच में थोड़ी दूरी आ गई। अब देखना होगा की घर से बाहर आने के बाद अरहान और रश्मि का रिश्ते क्या मोड़ लेगा।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस