नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में लगातार रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच लड़ाइयां बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच जोरदार लड़ाई हो गई थी, जिसपर अब उनकी को स्टार रह चुकीं जैस्मिन भसीन ने सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट किया है।

हाल ही में आई बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के मुताबिक ज़ूम को दिए एक इंटरव्यू में नागिन एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला कभी भी किसी से बद्तमीज़ी नहीं कर सकते हैं, जैस्मिन पहले सिद्धार्थ के साथ काम कर चुकी हैं इसलिए वो तरह से जानती हैं कि सिद्धार्थ कैसे इंसान हैं। आगे जैस्मिन ने रश्मि को गलत ठहराते हुए कहा कि रश्मि लगातार सिड पर निशाने साध रही हैं जोकि पूरी तरह से गलत है।

सिद्धार्थ, रश्मि और जैस्मिन भसीन पहले कलर्स टीवी के शो दिल से दिल तक में साथ नज़र आ चुके हैं। बीते दिन शो में दिखाया गया है कि रश्मि देसाई अरहान के सामने अपनी और सिद्धार्थ की पुरानी लड़ाई के बारे में बात कर रही हैं। रश्मि ने कहा कि सिद्धार्थ को शो से दो बार बाहर किया जा चुका था। सिद्धार्थ से उनकी एक पुरानी को स्टार भी परेशान थीं। आगे उन्होंने ये तक कह दिया कि शो में लड़ाई के बाद सिद्धार्थ ने रश्मि से काफी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर बात की थी, जिसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ को ब्लॉक कर दिया था । 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

But first, let me take a Selfie!!! @sidharth__shukla 😎 #FunTimesRolling #SelfieTime #WeLovePosing #RedShades #PoutGameStrong

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच फिर स्टैण्ड ना लेने पर हुई कहा सुनी

रश्मि ने आगे अरहान से कहा कि सिद्धार्थ ने उनसे कई बार माफी मांगने की भी कोशिश की थी, मगर उन्होंने सिद्धार्थ से कभी बात नहीं की थी। रश्मि द्वारा नज़रअंदाज़ किए जाने पर सिड ने आरती के जरिए दोबारा रश्मि से बात की थी।

बीते वीकेंड के वार में भी सिद्धार्थ और रश्मि के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली थी, जिसमें दोनों ने एक दूसरे के ऊपर चाय फेंक दी थी। बाद में सलमान खान के सामने भी दोनों ने जमकर झगड़ा किया था।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस