नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के शो बिग बॉस में इन दिनों घर की पहली क्वीन चुने जाने के लिए टास्क किया जा रहा है। इस टास्क के दौरान हर कोई अपना मटका बचाने की फिराक में है, लेकिन कुछ कंटेस्टेट्स ऐसे भी हैं जो अपने साथियों को धोखा दे चुके हैं। अब इस राजनीति में घर की क्वीन कौन बनेंगी ये तो देखने लायक होने वाला है।

हाल ही मे बीबी के घर की क्वीन टास्क की एक वीडियो सामने आई है जिसमें सभी कंटेस्टेंट गेम खेलते नज़र आ रहे हैं। आपको बताते चलें कि इस टास्क में सभी रानियों को कैदखाने में रखा गया है जिसकी चाबी एक अलमारी में रखी गई है। हर बार घर में बज़र बजने पर मेल कंटेस्टेंट्स को सबसे पहले चाबी उठाकर ये निर्णय लेना है कि वो किस रानी को कैदखाने से बाहर निकालेंगे।

बाहर निकलने के बाद रानी को अपनी विरोधी रानी के नाम के मटके को तोड़ना है। गेम के अंत में जिस भी रानी के नाम का मटका सुरक्षित बचेगा उसे घर की पहली क्वीन बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सनी लियोनी से लेकर श्रीसंत तक बिग बॉस के घर में बदल गई इन सेलेब्स की छवि

आपको बता दें कि पिछले दिन टास्क के दौरान पारस ने सबसे पहले चाबी हासिल करके दलजीत तो बाहर निकाला था, जिसके बाद दलजीत ने शहनाज़ गिल के मटके को तोड़ दिया है। शहनाज़ के अलावा देवोलीना ने भी शेफाली के मटके को खत्म कर दिया है। अब दोनों कंटेस्टेंट इस रेस से बाहर हो चुके हैं।

वीडियो में रश्मि देसाई अपना गुस्सा निकालते हुए नज़र आ रही हैं। इतने सारे ट्विस्ट एंड टर्न के बाद अब कौन सी रानी को घर की पहली क्वीन बनने का मौका मिलेगा इस बात का फैसला आज होने वाला है। आपको बता दें कि इस हफ्ते घर की क्वीन बनने वाली कंटेस्टेंट अगले हफ्ते होने वाले नॉमिनेशऩ से सेव हो जाएंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Utrenge saare naqaab iss queen ki daud mein! Watch #BiggBoss13 tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan @bharat.pe #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप