नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 : पहले एपिसोड से ही बिग बॉस के कटेंट पर सवाल उठ रहे हैं। दर्शकों का एक वर्ग इस रियालिटी शो के कटेंट को आपत्तिजनक बता रहा है। खासकर एक बेड पर दो प्रतिभागियों के सोने के नियम पर काफी आपत्तियां आई हैं। इसके बाद ट्विटर पर बिग बॉस को बायकाट करने का ट्रेंड भी चला। हालांकि इसके बाद बिग बॉस में एक बेड पर सोने का नियम बदल दिया गया है। पर बिग बॉस के कटेंट पर विवाद जारी है और लगातार लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं। अब सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने भी इस पर ध्यान दिया है। मंत्रालय ने टीवी शो के आपत्तिजनक कंटेंट पर प्रसार भारती से रिपोर्ट मांगी है। 

सोशल मीडिया पर हो रहा बिग बॉस का विरोध

ट्विटर पर बुधवार को #BanBigBoss ट्रेंड कर रहा था। पिछले हफ्ते शुक्रवार को #जेहादफैलाताबिगबॉस भी ट्रेंड कर रहा था। लोग #Boycott_BigBoss, #जेहादी_बिगबॉस, #जेहाद_फैलाता_bigbos, #bycott_bigboss हैशटैग के साथ लोग ट्वीट कर रहे हैं और बिगबॉस का विरोध कर रहे हैं। ये यूजर्स बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। सलमान खान को भी निशाने पर लिया जा रहा है। हालांकि कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि बिग बॉस में कुछ भी गलत नहीं है।

करणी सेना कर रही बैन की मांग

करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा था। इसमें कहा गया था कि बिग बॉस हिंदू संस्कृति का अपमान कर रहा है। साथ ही यह टीवी शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है। युवा पीढ़ी को भटका रहा है। करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी पत्र लिखकर बिग बॉस के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की थी। भाजपा विधायक नंद किशोर ने भी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखकर बिग बॉस को बैन करने की मांग की है। 

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप