Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: आसिम ने माहिरा को प्यार से लगाया गले तो पारस को होने लगी जलन, देखें वीडियो

Bigg Boss 13 में मंगलवार को माहिरा शर्मा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान आसिम ने माहिरा को गले लगाया तो पारस को जलन होने लगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 01:55 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 02:02 PM (IST)
Bigg Boss 13: आसिम ने माहिरा को प्यार से लगाया गले तो पारस को होने लगी जलन, देखें वीडियो
Bigg Boss 13: आसिम ने माहिरा को प्यार से लगाया गले तो पारस को होने लगी जलन, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ में मंगलवार को माहिरा शर्मा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया। ‘बिग बॉस’ ने सिद्धार्थ शुक्ला को कन्फेशन रूम में बुलाया और माहिरा के लिए केक दिया। जिसके बाद घरवालों ने माहिरा के लिए केक काटा और उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद माहिरा थोड़ी इमोशनल नजर आईं। माहिरा अपने जन्मदिन पर मां को याद कर के इमोशनल हो गईं जिसके बाद आसिम ने उन्हें गले लगाया और प्यार से समझाया।

loksabha election banner

माहिरा को गले लगाते हुए आसिम ने कहा, ‘यहां आए हुए अभी बस दो महीने हुए हैं, ये गेम है। यहां हम एक दूसरे के बारे में बहुत बुरा भला कहते हैं, लेकिन ये सब शो के साथ खत्म हो जाएगा। बाहर जाकर हम दोस्त होंगे। तू भी यहां जीतने आई है और मैं भी यहां जीतने आया हूं। एक दोस्त की तरह मैं तुमसे प्यार करता हूं’। आसिम की बातें सुनकर माहिरा भावुक हो गईं।

वहीं दूसरी तरफ माहिरा को आसिम के गले लगते देख पारस को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और उन्होंने माहिरा से बात करना बंद कर दी। पारस ने गुस्से में माहिरा से कहा 'जाओ जाकर आसिम के गले लगो'। इसके बाद विशाल और शहनाज़ ने पारस को मनाया को वो माहिरा से बात कर लें।

 

View this post on Instagram

@asimriaz77.official was so sweet to @officialmahirasharma 🥰 . This scene made me want to ship them two again. They look so cute together. . #asimmahira #mahiraasim #BB13 @ColorsTV #BiggBoss13 #MahiraSharma #pahira #mahiraparas #SiddharthShukla #AartiSingh #RashamiDesai #DevoleenaBhattacharjee

A post shared by 🌼PaHira🌼 (@mahiraaparas) on

 

View this post on Instagram

This was so cute❤ #MahiraSharma #ParasChhabra #BiggBoss13 #BB13 #cute #vishaladityasingh #ShehnaazGill

A post shared by 🌼PaHira🌼 (@mahiraaparas) on

आपको बता दें कि पारस और माहिरा शो की शुरुआत से ही अच्छे दोस्त हैं। दोनों हर मौके पर एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं। वहीं दूसरी तरफ माहिरा और आसिम की बिल्कुल नहीं पटती है। बीते हफ्ते जब सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई हुई थी तब भी माहिरा ने आसिम को काफी बुरा भला कहा था और सिद्धार्थ का सपोर्ट किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.