नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 से हाल ही में दो कंटेस्टेंट्स का सफर घर से खत्म हो चुका है। कोएना मित्रा और दलजीत कौर सबसे कम वोट हासिल कर पिछले वीकेंड के वार में बाहर हो चुके हैं। इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया पहले ही पूरी हो चुकी है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा घर के सभी लड़के नॉमिनेटेड हैं। इन सब के बीच असीम रियाज़ के मन में बाकी घरवालों के लिए शक बैठ गया है कि सब मिलकर उन्हें निकालना चाहते हैं।

हाल ही में कलर्स के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें असीम अपने शक को माहिरा शर्मा से शेयर करते नज़र आ रहे हैं। असीम का कहना है कि रश्मि मेरे गेम को लेकर सवाल करती हैं। असीम ने कहा कि मुझे भी यह दिख रहा है कि पारस जो कहता है वो ही रश्मि और बाकी के लोग मानते हैं, लोग एक दूसरे को मिसअंडरस्टैंड कर रहे हैं क्योंकि उन्हें किसी ने नहीं समझा, ये एक फेयर गेम हैं। आगे असीम ने माहिरा को कहा, रश्मि ने मुझे नॉमिनेट करके वजह दी कि वो मुझे मोटीवेट कर रही हैं, ये सुनकर मुझे हंसी आ गई कि आप किसी को नॉमिनेट करके मोटीवेट कैसे कर सकते हो।

असीम की बात सुनकर माहिरा उन्हें समझाते हुए कहती हैं कि तेरे पीछे से रश्मि दलजीत या कोई भी हो वो यही कहते हैं कि तू कुछ है, तेरे कुछ वाइब्स हैं, तू डे वन में पटाखा था, मुझे भी डर लग गया था। इसपर असीम ने कहा कि मुझे टास्क में एक भी ब्लैक रिंग नहीं मिली क्योंकि लोग मुझे अपनी तरफ खींचना चाहते हैं, लेकिन तुझे नहीं पता है कि मैं दो रिंग एक्सपेस्ट कर रहा था, मैं ये गेम अच्छे से समझता हूं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Updates:कोएना मित्रा हुईं घर से बेघर, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच फिर हुई तीखी बहस

आपको बता दें कि इस हफ्ते असीम रियाज़, अबू मलिक, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला नॉमिनेट हुए हैं। असीम को लगता है कि वो बहुत स्ट्रोंग हैं इसलिए घरवाले उन्हें अपने ग्रुप में शामिल करना चाहते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ho raha hai #AsimRiaz ko contestants par doubt, bana rahe plan aur karna chahate hai unko out! Kya aap ko bhi yahi lagta hai? Aaj lenge @BeingSalmanKhan sab ki class on #WeekendKaVaar raat 9 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप