नई दिल्ली, जेएनएन। अगर आप 'बिग बॉस 13' के दर्शक हैं तो शो में एक चीज़ देख देखकर आप भी थक चुके होंगे...और वो चीज़ है आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई। शो की शुरुआत में दोनों जितने पक्के दोस्त थे, अब उतने ही पक्के दुश्मन हैं। शो के होस्ट सलमान खान से लेकर घर में आने वाले हर गेस्ट तक ने सिद्धार्त और आसिम को समझाया कि वो ऐसे ना लड़ें, लेकिन दोनों गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा।

सलमान तो दोनों के झगड़े से इतना तंग आ गए कि इस वीकेंड का वार में उन्होंने कहा कि वो दोनों को घर से बाहर निकाल देंगे। इसके बाद सलमान ने घर के दरवाज़े भी खुलवा दिए कि दोनों बाहर जाकर एक दूसरे को पीट सकते हैं। हालांकि दोनों में से कोई बाहर नहीं गया। लेकिन इन सबके बीच आसिम और सिद्धार्थ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। बीते एपिसोड में जो दिखा उससे लगता है कि आसिम और सिद्धार्थ फिर से दोस्त बन सकते हैं।

बीते एपिसोड में आसिम ने सिद्धार्थ से माफी मांग और दोस्ती का हाथ बढ़ाया। आसिम ने सिद्धार्थ से बात की और कहा कि 'मैंने जो भी कुछ कहा या किया वो सब अब खत्म करते हैं। हमारे बीच जो गुस्से की दीवार है उसे खत्म करते हैं, मैं मााफी मांगता हूं। अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं हंसी खुशी से निकालते हैं। ये सारी चीज़े मुझे भी पेरशान कर रही हैं और तुझे भी। मैं चाहता हूं हम दोनों के बीच अब ये सब खत्म हो जाए। अगर मैं कुछ गलत कहूं तो तू इग्नोर करे और अगर तू कुछ कहे तो मैं इग्नोर करूं'। आसिम की बात सुनकर सिद्धार्थ उनसे हाथ मिलाते हैं और कहते हैं कि मुझे उम्मीद है तू अपने शब्दों पर कायम रहेगा। इस पर आसिम कहते हैं कि वो अपने शब्दों को ध्यान में रखेंगे। इसके बाद दोनों  वहां से चले जाते हैं। 

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस