नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में शुरुआत से लेकर अब तक ऐसा कम ही हुआ है जब सभी घरवालों ने पूरी शिद्दत से टास्क को पूरा किया हो। अक्सर ऐसा देखने मिला है कि घरवालों के लापरवाह रवैये के कारण टास्क रद्द हो गए हैं। इन दिनों बिग बॉस के घर में शहनाज़ का स्वयंवर चल रहा है जिसमें सभी आसिम रियाज़ एग्रेसिव होकर टास्क करते हुए नज़र आ रहे हैं।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल पेज से इंस्टाग्राम पर आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज़ और उनके माता पिता बने हिंदुस्तानी भाऊ और रश्मि देसाई को फूलों की टोकरी दी गई है। तीनो को विचार करके ये टोकरी दोनों टीमों को देनी है जिसके बाद दोनों टीमें इन फूलों की माला बनाकर मंडप सजाएंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Mandap sajaate waqt phir ho gaye sabhi gharwale kaafi destructive! Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

दोनों टीमों की लड़कियां जहां फूलों की माला बनाने में लगी हुईं हैं वहीं लड़के ज्यादा से ज्यादा फूलों को इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस टास्क में फिर एक बार सभी लड़कों का एग्रेसिव रूप देखने को मिल रहा है। आसिम रियाज़ खेसारी लाल यादव के हाथों से टोकरी छीनने की कोशिश करते हैं लेकिन खेसारी अपनी पूरा जोर टोकरी में लगा देते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल ने करवाई पारस और सिद्धार्थ के ‘परिवार’ की बेइज्जती, क्या फिर खड़ा होगा बखेड़ा? देखें वीडियो

आसिम और खेसारी लाल के बीच विशाल आदित्य भी आ जाते हैं, जिससे तीनों के बीच झड़प हो जाती है। खींचा तानी करते हुए आसिम रियाज़ खेसारी के ऊपर गिर जाते हैं। बाद में आसिम और विशाल के बीच काफी बहस और खींचा तानी बढ़ जाती है।

इस टास्क के अंत में शहनाज़ गिल एक ट्विस्ट लेकर आ रही हैं। दोनों टीमों के मंडप सजाने के बाद दिखाया गया है कि शहनाज़ गिल जाकर सिद्धार्थ की टीम का मंडप तोड़ रही हैं। उनके ऐसा करने पर शेफाली उनपर गुस्से से खूब चिल्लाती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ भी उनसे कहते हैं कि सना तू पागल हो गई है, दिमाग नहीं है तेरे पास। अब देखना होगा कि शहनाज़ कि इस हरकत का टास्क में क्या असर पड़ेगा।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप