Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: बच गयीं आरती-देवोलीना, सलमान ख़ान ने सुखा दी थी जान

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar एपिसोड के आख़िरी लम्हों में सलमान ने दोनों से कहा कि उन्हें 5 मिनट तक घर के गेट पर खड़े रहना है जिससे एक हाथ अंदर आएगा। हाथ पर जिसका नाम लिखा होगा। उसे हाथ बाहर निकाल लेगा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 11:23 PM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 10:56 AM (IST)
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: बच गयीं आरती-देवोलीना, सलमान ख़ान ने सुखा दी थी जान
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: बच गयीं आरती-देवोलीना, सलमान ख़ान ने सुखा दी थी जान

नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार को हुए वीकेंड के वार में देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह साफ़-साफ़ बच गयीं। दोनों सुरक्षित हैं। सलमान ने बताया कि शुक्रवार को खेसारी लाल यादव के इविक्शन की वजह से इस हफ़्ते कोई बेघर नहीं होगा। 

loksabha election banner

शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सलमान ख़ान ने कहा था कि आरती सिंह और देवोलीना को मिले वोटों की संख्या बराबर है, इसलिए दोनों बेघर होंगी। दोनों कंटेस्टेंट्स ने भी ख़ुद को बेघर होने के लिए मानसिक रूप से तैयार कर लिया था। एपिसोड के आख़िरी लम्हों में सलमान ने दोनों से कहा कि उन्हें 5 मिनट तक घर के गेट पर खड़े रहना है, जिससे एक हाथ अंदर आएगा। हाथ पर जिसका नाम लिखा होगा। उसे हाथ बाहर निकाल लेगा। इसके बाद आरती और देवोलीना दरवाज़े पर पहुंच गयीं। देवोलीना के जाने की आशंका से रश्मि देसाई बुरी तरह रोने लगती हैं। मगर काफ़ी देर तक कोई हाथ नहीं आता। 

तब बिग बॉस की आवाज़ आती है कि आप दोनों को खड़े हुए 5 मिनट से अधिक हो चुके हैं, लेकिन कोई हाथ नहीं आया। मतलब कि दोनों बेघर नहीं हो रहीं। इतना सुनते ही आरती और देवोलीना चैन की सांस लेती हैं।

कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने किया डिफेंड

रविवार के एपिसोड में रश्मि देसाई, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आसिम रियाज़, पारस छाबड़ा और शेफाली अग्रवाल के घरवालों और दोस्तों को उनके खेल को डिस्कस करने के लिए बुलाया गया था। सिद्धार्थ के लिए जय भानुशाली, रश्मि के लिए माही विज, आसिम के लिए उनके भाई उमर रियाज़, शेफाली के लिए पति पराग त्यागी और पारस के लिए गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी पहुंचे। सभी ने अपने-अपने कंटेस्टेंट्स के खेल की तरफ़दारी करते हुए दूसरों को कटघरे में खड़ा किया था।

बिरयानी टास्क

रविवार के एपिसोड में रणविजय सिंह घर के अंदर गये। उन्होंने घरवालों को बीबी के सितारे टास्क करवाया, जिसके तहत घरवालों ने एक-दूसरे के फोटो फाड़े। जिन 6 कंटेस्टेंट्स ने यह टास्क जीता, उन्हें ईनाम के तौर पर बिरयानी गिफ़्ट की गयी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.