नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में जहां एक तरफ जोरदार लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे हैं जो इन लड़ाइयों को सुलझाने में लगे हुए हैं। जी हां, हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच राशन को लेकर जोरदार लड़ाई हो गई थी जिसके बाद अब सिद्धार्थ की पुरानी दोस्त आरती सिंह उन्हें समझाने की कोशिश कर रही हैं।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज से आगामी एपिसोड की वीडियो सामने आई है जिसमें आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला को समझाने की कोशिश करते नज़र आ रही हैं। आरती सिद्धार्थ से कहती हैं, क्या हुआ इतना क्यों गुस्सा कर रहे हो, आपका और रश्मि का इतना तेज़ क्यों हुआ, मैं एक बात बोलूं, दोस्त की तरह, गु्स्सा थोड़ा कम किया करो।

आगे आरती ने कहा, होने दो ना सबको गुस्सा, आप क्यों हो रहे हो, जिससे झगड़ा कर रहे हो करो पर रूड मत हो। आरती की बात सुनकर सिद्धार्थ कहते हैं, मैं हूं ऐसा मैं कुछ नहीं कर सकता इसमें। सिद्धार्थ को आगे समझाते हुए आरती कहती हैं, हट जाओ वहां से अगर लग रहा है कि मैं रूड हो जाऊंगा तो, मैं सचमें आपकी वैल्यू करती हूं, सही रास्ता दिखाउंगी, उसके बाद आप मुझसे बात करो या ना करो।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Update Day 10: देबोलिना भट्टाचार्य बनी घर की पहली क्वीन!

आरती ने कहा, आप तो मुझे समझाते भी नहीं हो, जब आप समझाते भी हो तो वो रूड लगने लगता है, लेकिन ये आपके अगेन्स्ट जा सकता है,आप टिकोगे तो खरे उतरोगे, और अगर टिकना है तो आप दिमाग से इफेक्टिव नहीं हो सकते।

आपको बताते चलें कि बीते दिनों राशन की कमी के कारण सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जोरदार लड़ाई हो गई थी, जिसमें दोनों ने एक दूसरे को कई सारी बातें सुनाई थीं। इस लड़ाई के बाद दोनों ने एक दूसरे से बात करना पूरी तरह बंद कर दिया है। अब देखना ये होगा कि आरती की एडवाइज सिद्धार्थ के कितना पल्ले पड़ती है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप