नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' में इस वीकेंड रश्मि देसाई के खास दोस्त अरहान खान ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर हो गए। अरहान का जाना जितना घरवालों के लिए शॉकिंग था उतना ही दर्शकों के लिए भी शॉकिंग था।माना जा रहा था कि हिमांशी खुराना और खेसारी को सबसे कम वोट मिले थे जिसकी वजह से वो एविक्ट हो सकते थे, लेकिन घर से बाहर हुए अरहान।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद अरहान ने दैनिक जागरण से बात की इस दौरान उन्होंने शो से जुड़े अपने एक्सपीरियंस और कई कंटेस्टेंट के बारे में बताया। अरहान से जागरण संवाददाता ने पूछा कि वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से लग रहा था कि खेसारी या हिमांशी घर से बाहर हो सकते पर आप हो गए, तो क्या ये बिग बॉस की प्लानिंग होती है कि कब कौन घर से बाहर जाएगा? इस पर अरहान ने कहा मैं नहीं जानता की ये कौन प्लान करता है और ये क्या होता है, लेकिन जो हुआ वो मेरे लिए बहुत शॉकिंग था। ऐसा नहीं होना चाहिए था।

अरहान ने कहा, आप शो के बाहर से कुछ भी प्लान करके जाइए, लेकिन शो के अंदर जाने के बाद कुछ अलग ही होता है। ऑडियंस को सिर्फ एक घंटे का शो देखने को मिलता है और शूट होता है 24 घंटे, ऐसे में बहुत सारी  चीज़ें हैं जो नजर ही नहीं आती हैं। वहां लोगों के दिमाग में ये है कि अगर झगड़ा करेंगे तभी दिखेंगे वरना दिखेंगे ही नहीं जो की गलत है।

जब अरहान से ये पूछा गया कि आप रश्मि के इतना अच्छे दोस्त हैं फिर भी आप उनसे कटे-कटे से रहते थे। इस पर अरहान ने कहा, रश्मि मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। मैं उनसे दूरियां बनाने की कोशिश नहीं कर रहा था। घर में हमारी कुछ छोटी मोटी कहा सुनी हुई थी, लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं उनसे दूर था। हमारी कुछ पर्सनल बात थी जो मैंने उनसे कहा था कि हम बाहर जाकर इस बारे में बात करेंगे।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप