Move to Jagran APP

बिग बॉस 13: अरहान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज!

Bigg Boss 13 Arhaan Khan cheated his Ex Girlfriend Amrita Dhanoa अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने आरोप लगाया कि अरहान ने उनसे 5 लाख रुपये की धोखाधड़ी की हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 09:08 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 11:23 PM (IST)
बिग बॉस 13: अरहान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज!
बिग बॉस 13: अरहान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज!

नई दिल्ली, जेएनएनl हाल ही में बिग बॉस 13 में लौटे अरहान खान पर उनकी पूर्व प्रेमिका ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया हैं। बिग बॉस 13 जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखें जाने वाले रियलिटी शो के तौर पर जाना जा रहा हैं, में विवाद, झगड़े और ड्रामा पूरे चरम पर है। शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा तुली के शो में वापिस आने के बाद से यह शो और चर्चा का विषय बन गया है।

prime article banner

दिलचस्प बात यह है कि नए एंट्रीज़ के बीच अरहान शो में रश्मि देसाई को प्रपोज करते नजर आए। अब बताया जा रहा है कि अरहान पर उनकी पूर्व प्रेमिका ने धोखाधड़ी के एक मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ ने आरोप लगाया कि BB13 के कंटेस्टेंट अरहान खान ने उन्हें 5 लाख रुपये का धोखा दिया हैं।

 

View this post on Instagram

Acp office complaint copy

A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on

अमृता धनोआ ने ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है और अरहान पर आर्थिक, भावनात्मक और शारीरिक रूप से धोखा देने का आरोप लगाया है। अमृता ने सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत की एक प्रति भी शेयर की हैंl इसमें उन्होंने कहा कि उनकी जोड़ी लगभग पांच साल से लिव-इन रिलेशनशिप में थी। उसने यह भी दावा किया कि अरहान खान ने उनसे पैसे लिए थे लेकिन अब वह मीडिया में उन्हें जानने से इनकार कर रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on

इतना ही नहीं, अमृता ने यह भी आरोप लगाया कि अरहान खान ने बिग बॉस 13 में भाग लेने से पहले 2.5 लाख रुपये लिए हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि अरहान खान ने अन्य अभिनेत्रियों, बैंकों और कुछ लोगों को भी धोखा दिया है।

 

View this post on Instagram

The hardest walk you can make is alone. But it's the walk that will make you stronger. . . Styled by @akansha.27 Assisted by @seam_stress_by_rhl Nightwear by @panchayatimausi . . #arhaankhan #ArhaanKhanInBB13 #SupportArhaanKhan #TeamAK #biggboss13 #bb13 @colorstv

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on

उन्होंने कहा, ‘मैं अरहान खान पर शारीरिक, भावनात्मक और आर्थिक रूप से इस्तेमाल कर भागने का केस दर्ज करना चाहती हूं।’ इस बीच अरहान जो इस हफ्ते की शुरुआत में BB13 में लौटे, ने अपने कट्टर प्रतिद्वंदी सिद्धार्थ शुक्ला को घर में चुनौती देना शुरू कर दिया हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.