नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: अरहान खान का लक बिग बॉस के घर में नहीं चला। वह दूसरी बार एलिमिनेट हो गए हैं। स्पॉट ब्वॉय ने अपनी रिपोर्ट में आज के एपिसोड में अरहान खान के एलिमिनेशन का दावा किया है और साथ ही घर से बाहर आने की तस्वीरें भी डाली हैं। 

एक्सपोज कर दिया सलमान खान ने

रश्मि देसाई के रियूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। पर पहले महीने में ही घर से बाहर आ गए। पर वह जल्द ही एक बार फिर बिग बॉस के घर में वापस लौटे। अरहान ने कहा था कि वह बिग बॉस के घर में जाकर रश्मि देसाई को शादी के लिए प्रपोज करना चाहते हैं। अरहान खान जब दोबारा बिग बॉस के घर में आए तो उन्होंने ऐसा किया भी। पर सलमान खान ने रश्मि देसाई और बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट के सामने उन्हें एक्सपोज कर दिया। सलमान रश्मि को बताया कि अरहान खान का एक बेटा भी है। यह खुलकर सामने आ गया कि अरहान खान ने रश्मि देसाई से कई बातें छिपा रखी थीं।

फिर बनी नहीं रश्मि और अरहान की बात

इस ढेर सारे ड्रामे के बाद अरहान और रश्मि में पैचअप हो गया, लेकिन दोनों में से कोई भी खुश नजर नहीं आ रहा था। अब अरहान खान घर से बाहर आ रहे हैं। अरहान खान के एलिमिनेशन की घोषणा सलमान खान नहीं बल्कि बिग बॉस करेंगे। घर से बाहर आने के बाद अरहान काफी अपसेट भी लग रहे हैं। हमें अरहान खान और रश्मि देसाई की लव स्टोरी के बारे में ज्यादा पता नहीं है। लेकिन यह बात साफ है कि बिग बॉस के घर के बाहर अरहान की एक्स अमृता धनोवा उनका इंतजार कर रही हैं। अमृता धनोवा ने कहा कि मैं उन्हें छोड़ने नहीं जा रही हूं। उन्हें मेरे सारे सवालों का जवाब देना होगा।  

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस