नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में लगातार आ रहे ट्विस्ट के बाद विनर की लड़ाई काफी रोचक होती जा रही है। लेकिन, कंटेस्टेंट्स में इतना गुस्सा हो गया कि वो अब वो बिना टास्क या टास्क नें हाथापाई करने लगे हैं। अब बिग बॉस का घर अखाड़ा बनता जा रहा है, जहां लोग एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। दर्शकों को भले इसमें मजा आ रहा हो, लेकिन शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स की इस हरकत से काफी नाराज हैं।

'वीकेंड का वार' में सलमान खान काफी गुस्से में दिखाई दिए और सभी कंटेस्टेंट की जमकर क्लास ली। यहां तक कि सलमान खान ने गुस्से में आकर बिग बॉस के घर के दरवाजे भी खुलवा दिया और कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर जाने के लिए कह दिया। इस दौरान सलमान खान ने गुस्से में आरती, माहिरा, शेफाली बद्दा और मधुरिमा को छोड़कर सभीको बैग करने के लिए बोल दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@asimriaz77.official ho gaye hai @iamhimanshikhurana ke pyaar mein unke deewane! Kya aaj ke elimination mein #AsiManshi ka saath toot jayega? Jaaniye aaj raat 9 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

साथ ही सलमान खान ने इस दौरान ये सभी प्रतिभागियों को हिंट दे दिया है कि जिस-जिस को घर से बाहर जाना है, वो जा सकते हैं। घर के दरवाजे करीब 10 मिनट तक खुले रहेंगे, जिसमें प्रतिभागी घर से बाहर जा सकते हैं। अभी तक यह प्रोमो ही सामने आया है, देखना ये है कि सलमान खान के कहने पर कौन-कौन घर से बाहर जाता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aaj @beingsalmankhan karne wale hai @arhaankhaan ki baato ka khulasa! Kya hoga ispe @imrashamidesai ka reaction? Jaaniye aaj raat 9 baje. Anytime on @voot @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वहीं दिख रहा है कि भाउ अपना बैग पैक करने के लिए तैयार हो जाते हैं और घर से बाहर जाने की कोशिश करते हैं। इस दौरान घर के और लोग उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं। अब आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि ये कोई ट्विस्ट है या सही में कई प्रतिभागी घर से बाहर हो जाएंगे।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस