Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: असीम रियाज़ के चेहरे में लगाई थी हेयर रिमूवल क्रीम, माहिरा शर्मा ने इमोशनल होकर मांगी माफी

बीबी हॉस्पिटल टास्क में असीम रियाज़ के चेहरे पर हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल किया गया था. जिसके लिए माहिरा ने असीम से माफी मांगी है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 08:55 AM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 08:55 AM (IST)
Bigg Boss 13: असीम रियाज़ के चेहरे में लगाई थी हेयर रिमूवल क्रीम, माहिरा शर्मा ने इमोशनल होकर मांगी माफी
Bigg Boss 13: असीम रियाज़ के चेहरे में लगाई थी हेयर रिमूवल क्रीम, माहिरा शर्मा ने इमोशनल होकर मांगी माफी

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस हाउस के पहले टास्क के बाद से ही घर में हंगामा शुरू हो गया है। अपनी टीम को जिताने के लिए कंटेस्टेंट ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन अब टास्क खत्म होने के बाद एक दूसरे से माफी मांग कर समझौता भी किया जा रहा है।

loksabha election banner

बीबी हॉस्पिटल टास्क में असीम रियाज़ मरीज़ बनकर आए थे जिन्हें चेयर से उतारने के लिए दूसरी टीम ने कई कोशिशें की थीं। हॉस्पिटल स्टाफ बनी टीम मे माहिरा शर्मा भी शामिल थीं। माहिरा ने असीम को चेयर से उतारने के लिए उनके चेहरे में हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल किया गया था।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13 : शेफाली बग्गा ने आरती सिंह से मांगी माफी, टास्क जीतने के लिए बोला था शादी टूटने का झूठ

अपनी गलती का एहसास होने पर माहिरा शर्मा ने इमोशनल होकर रश्मि देसाई से कन्फेस्स किया है। माहिरा को रोते देखने के बाद रश्मि देसाई ने असीम को बुलाकर दोनों के बीच बात करवाई। अपने कन्फेशन के दौरान माहिरा ने असीम को बताया कि वो हेयर रिमूवल क्रीम उनके लिए नहीं लाई गई थी। लेकिन असीम ने उनकी बातों को नहीं सुना। असीम ने टास्क के दौरान भी हॉस्पिटल स्टाफ बने कंटेस्टेंट्स से कहा था कि इसे मत इस्तेमाल करो, लेकिन किसी ने सुना नहीं।

आपको बता दें कि माहिरा शर्मा और असीम रियाज़ दोनों ही कश्मीर से हैं। बिग बॉस के ग्रेंड प्रीमियर के दिन भी माहिरा ने असीम का मज़ाक बनाया था और बाद में उन्हें अपना भाई बना लिया था।

हाल ही में बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स को बीबी हॉस्पिटल टास्क दिया गया था जिसमें दो अलग अलग टीम बनाई गई थीं। हॉस्पिटल स्टाफ बनी टीम को मरीज टीम के सदस्यों को चेयर से उतारना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.