नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सेलेब्स रियलीटी शो बिग बॉस में एक एक कर सदस्यों की संख्या लगातार कम होती जा रही है। हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड लेने वाले अरहान खान पिछले वीकेंड के वार में बाहर हो चुके हैं, अब फिर पांच सदस्यों के ऊपर नॉमिनेशन का खतरा मंडरा रहा है।

बिग बॉस के घर में बीते दिन सोमवार को एक अलग तरह से नॉमिनेशन की प्रक्रिया की गई थी। बिग बॉस ने बताया कि हर सदस्य को किन्हीं ऐसे दो सदस्यों का नाम लेना है जिन्हें वो गेम में आगे लेकर जाना चाहते हैं। जिन भी सदस्यों को ज्यादातर लोग आगे ले जाना पसंद करेंगे वो इस हफ्ते सेफ हो जाएंगे। क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क में किए गए व्यवहार के कारण सज़ा भुगत रहे हैं इसलिए वो पहले से ही इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kisko vote kroge?? Follow - @biggboss__khabari 👈 Inquiries- @gurpreet_offical Backup account - @bollywoodhunter . . . #bb13 #Bollywoodhunter  #WeekendKaVaar  #rashamidesai #mahirasharma  #shefalijariwala  #shehnazgill  #shefalibagga #biggbosshunter #siddharthshukla #hindustanibhau #paraschhabra  #biggboss  #devoleena  #biggboss13 #salmankhan #instadaily #anveshijain #khesarilalyadav #daljietkaur #colorstv #realityshow #asimriaz #arhaankhan #vishaladityasingh #artisingh #himanshikhurana #siddharthadey

A post shared by biggboss_khabari (@biggboss__khabari) on

सबसे पहले कंफेशन रूम में शेफाली ज़रीवाला जाती हैं और वो हिमांशी और आरती सिंह का नाम लेती हैं। बाद में बारी बारी हर कंटेस्टेंट दो लोगों के नाम लेते हैं। नॉमिनेशन की प्रक्रिया खत्म होने के बाद बिग बॉन घोषणा करते हैं कि इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला पहले से नॉमिनेटेड हैं इसके अलावा केवल एक एक वोट पाकर रश्मि देसाई, देवोलीना, आरती सिंह और खेसारी लाल यादव भी खतरे में हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शहनाज़ के स्व्यंवर में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के बीच हुई हाथापाई, क्या टूट जाएगी दोस्ती?

माहिरा शर्मा ने पारस के साथ विशाल आदित्य सिंह का नाम लिया था जिसे जानकर रश्मि देसाई उनपर बुरी तरह भड़क गई थीं। रश्मि का कहना है कि वो लड़का कुछ ही दिनों पहले आया है और माहिरा ने उन्हें ना बचाते हुए उस लड़के को बचाया। इस मामले पर चर्चा करते हुए दोनों के बीच तीखी बहस हो जाती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#NominationSpecial mein jab do logon ko save karne ki baari aayi tab kya kisine nahi liya @imrashamidesai ka naam? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

पॉपुलेरिटी देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और देवोलीना इस हफ्ते भी बच सकते हैं। आरती सिंह और खेसारी लाल अब तक खेल को ठीक तरह से समझ नहीं पाएं हैं जिसे देखकर लगता है कि दर्शकों द्वारा इन दोनों में से ही किसी को इस हफ्ते बेघर किया जाएगा। खैर अब इस हफ्ते किसका सफर खत्म होता है ये तो होस्ट सलमान खान वीकेंड के वार में ही बता पाएंगे।

(Photo- Bigg Boss Khabri, Instagram)

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप