नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में कुछ दिनों पहले ही कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं जिनमें से एक हैं अरहान खान। हाल ही में एक्टर अरहान खान के बारे में एक एक्ट्रेस ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस अमृता धानोआ ने बताया कि अरहान शो में अपना असली नाम और अपनी असली पहचान छिपा रहे हैं।

हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस अमृता धनोआ ने खुलासा करते हुए बताया कि अरहान ने शो में अपना नाम गलत बताया है। उनका असली नाम अरहान नहीं बल्कि मज़हर शेख है।

उन्होंने आगे बातचीत में बताया है कि अरहान एक बहुत बड़े झूठे हैं, वो अपनी झूठी पहचान बता रहे हैं। मज़हर और में लगभग पांच सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में थे, लेकिन धोकेबाज़ होने के कारण मैंने उसे घर से बाहर निकाल दिया था, वो शो में एंटर होने से पहले भी मेरे टच में था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

You energy introduces you before you even speak...... 📸 @rajeshgopinath_clicks Styled by @royrohit25th #actorslife #life #bollywood #tollywood

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on

आगे अमृता ने बताया, जब वो बढ़ों बहु शो में 2 साल पहले काम कर रहा था तो मैंने उसे 1 लाख रुपये दिए थे, और अबतक उसने मुझे ये पैसे नहीं लौटाए हैं।

रश्मि देसाई पर बोलते हुए अमृता ने कहा, अरहान का काम सिर्फ लड़कियों को इंप्रेस करना है और उनके पैसों पर मज़े करना है, रश्मि देसाई लेटेस्ट हैं जो उनके जाल में फंस गई हैं , मुझे उनके लिए बुरा लगता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on

अरहान से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते  हुए अमृता ने बताया कि वो अरहान से एक पार्टी में मिली थीं,

दोनों ने फिर मिलना शुरू कर दिया, केवल 6 दिनों में ही अरहान ने उनसे उनके घर रहने का आग्रह किया। अहरान ने कहा था कि उनके किराए के घर में कुछ दिक्कते है जिसके कारण वो उनके साथ रहना चाहते हैं। उन्होंने आगे बताया कि वो दोनों शादी करने वाले थे जिसके लिए वो अरहान के माता पिता से भी मिली थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on

एक्ट्रेस अमृता धानोआ के इन आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो समय रहते ही पता चलने वाला है। शो शुरू होने से पहले भी रश्मि देसाई और अरहान के अफेयर की खबरें सुर्खियों पर थीं लेकिन दोनों ने शो में इस बात से साफ इनकार कर दिया है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप