Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: अरहान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए धोखाधड़ी के इल्जाम, किए चौंका देने वाले खुलासे

Bigg Boss 13 हाल ही में एक्ट्रेस अमृता धानोआ ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट अरहान खान पर अपनी असली पहचान छिपाने के आरोप लगाए हैं साथ ही कुछ चौंका देने वाले खुलासे भी किए हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 02:12 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 02:12 PM (IST)
Bigg Boss 13: अरहान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए धोखाधड़ी के इल्जाम, किए चौंका देने वाले खुलासे
Bigg Boss 13: अरहान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए धोखाधड़ी के इल्जाम, किए चौंका देने वाले खुलासे

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में कुछ दिनों पहले ही कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं जिनमें से एक हैं अरहान खान। हाल ही में एक्टर अरहान खान के बारे में एक एक्ट्रेस ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस अमृता धानोआ ने बताया कि अरहान शो में अपना असली नाम और अपनी असली पहचान छिपा रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस अमृता धनोआ ने खुलासा करते हुए बताया कि अरहान ने शो में अपना नाम गलत बताया है। उनका असली नाम अरहान नहीं बल्कि मज़हर शेख है।

उन्होंने आगे बातचीत में बताया है कि अरहान एक बहुत बड़े झूठे हैं, वो अपनी झूठी पहचान बता रहे हैं। मज़हर और में लगभग पांच सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में थे, लेकिन धोकेबाज़ होने के कारण मैंने उसे घर से बाहर निकाल दिया था, वो शो में एंटर होने से पहले भी मेरे टच में था।

 

View this post on Instagram

You energy introduces you before you even speak...... 📸 @rajeshgopinath_clicks Styled by @royrohit25th #actorslife #life #bollywood #tollywood

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on

आगे अमृता ने बताया, जब वो बढ़ों बहु शो में 2 साल पहले काम कर रहा था तो मैंने उसे 1 लाख रुपये दिए थे, और अबतक उसने मुझे ये पैसे नहीं लौटाए हैं।

रश्मि देसाई पर बोलते हुए अमृता ने कहा, अरहान का काम सिर्फ लड़कियों को इंप्रेस करना है और उनके पैसों पर मज़े करना है, रश्मि देसाई लेटेस्ट हैं जो उनके जाल में फंस गई हैं , मुझे उनके लिए बुरा लगता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on

अरहान से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते  हुए अमृता ने बताया कि वो अरहान से एक पार्टी में मिली थीं,

दोनों ने फिर मिलना शुरू कर दिया, केवल 6 दिनों में ही अरहान ने उनसे उनके घर रहने का आग्रह किया। अहरान ने कहा था कि उनके किराए के घर में कुछ दिक्कते है जिसके कारण वो उनके साथ रहना चाहते हैं। उन्होंने आगे बताया कि वो दोनों शादी करने वाले थे जिसके लिए वो अरहान के माता पिता से भी मिली थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on

एक्ट्रेस अमृता धानोआ के इन आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो समय रहते ही पता चलने वाला है। शो शुरू होने से पहले भी रश्मि देसाई और अरहान के अफेयर की खबरें सुर्खियों पर थीं लेकिन दोनों ने शो में इस बात से साफ इनकार कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.