नई दिल्ली, जेएननएन। ‘बिग बॉस 13’ से इस हफ्ते अबू मलिक ने घर से अलविदा कह दिया। हालांकि इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन होना था, लेकिन सलमान ने एन मौके पर बताया कि घर से कोई दो नहीं बल्कि एक ही सदस्य बेघर होंगे, और अबू मलिक घर से बेघर हो गए। घर से बाहर आन के बाद अबू ने बिग बॉस से घर में अपने तजुर्बों को लेकर बात की है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में अबू ने बताया कि कौन घर में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट है और उनके हिसाब से कौन शो का विनर बन सकता है। साथ ही अबू ने देवोलीना के लिए अपना गुस्सा ज़ाहिर किया।

अबू ने कहा, ‘घर के अंदर मुझे बहुत मज़ा आया। मुझे लगा था मैं कम से कम पहले फिनाले तक तो जाऊंगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, मुझे बुरा लगा पर अब क्या हो सकता है। हां अगर घर में मुझे बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बुलाया जाए तो मैं जरूर जाना चाहूंगा पर ये बुलाएंगे नहीं मुझे पता है। अबू ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ और पारस सबसे अच्छा गेम खेल रहे हैं वो यकीनन आखिर तक जाएंगे। वहीं रश्मि देसाई, देवोलीना, आरती, माहिरा और शेफाली घर में कुछ नहीं करते हैं, ये लोग अपनी पहले की पॉपुलैरिटी पर ही गेम खेल रहे हैं। ये लोग सिर्फ लड़ाई करते रहते हैं क्योंकि इनके पास चिल्लाने के अलावा कोई और गेम नहीं है'।

एक टास्क में देवोलीना द्वारा टॉर्चर किए गए टास्के बारे में अबू ने बताया, ‘उस टास्क में हमारे पास खुद को सेफ करने का मौका था। मुझे लग रहा था कि आसीम घर से बेघर होने को लेकर काफी इनसिक्योर है और परेशान भी, हालांकि मैं बिल्कुल इनसिक्योर नहीं था। आसीम को परेशान देखकर मैंने फैसला कर लिया कि मैं टास्क में अपनी पूरी जान लगा दूंगा ताकी आसीम नॉमिनेशन से बाहर आ सके। सभी को लगा था कि मैं आसान टारगेट हूं इसलिए मुझे टॉर्चर करना शुरू किया गया।

‘ये टॉर्चर इस हद तक चला गया कि मुझे सांस लेना ही मुश्किल हो रहा था, मेरी सांस रुकने वाली थी। मैं हैरान था की देवोलीना और शेफाली मुझे टॉर्चर कर रही थीं। थोड़ी देर बाद मेरा सीधा हाथ बुरी तरह जलने लगा क्योंकि दोनों ने मेरी स्किन पर ब्लीच, लाल मिर्च पाउडर और कई चीज़ें रगड़ी थीं। मैं कुछ समझ पाता तब तक उन्होंने हमारे चेहरे पर लाल मिर्च पाउडर रगड़ना शुरू कर दिया। आसीम दर्द से चिल्ला रहा था, उससे दर्द बर्दाश्त नहीं हो रहा था, लेकिन देवोलीना फिर भी नहीं रुकीं। उसके बाद मैंने आसीम से कहा कि अब थोड़ा एग्रैसिव होकर खेलो जो भी तुम्हारे पास आए उसे अपने पास मत आने थो और हाथ पैर चलाओ और हिट करो'।

'उसके बाद देवोलीना फिर एक बार आईं और आसीम के चेहरे पर मिर्ची पाउडर लगाने लगीं, ये देखना मेरे भी बर्दाश्त के बाहर था। उसके बाद मैंने भी अपना आपा खो दिया और बोला ‘अब जो भी मेरे पास आया मैं उसे मारूंगा’। असीम को दर्द में देखकर मेरे भी आंसू आ गए और मैं रोने लगा। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि ये एक गेम है। आपकी जिंदगी से ऊपर नहीं है। गेम को गेम की तरह खेलें।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Nominations mein phir aaya twist, dekhne ke liye TUNE IN NOW! Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप