नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13' में सोमवार को जहां सिद्धार्थ और रश्मि के रोमांस ने पूरे घर का माहौल बदल दिया। वहीं एक कंटेस्टेंट ऐसे थीं जिन्हें सिद्धार्थ की वजह से पैनिक अटैक आ गया, और वो कंटेस्टेंट थीं आरती सिंह। दरअसल, सोमवार को 'बिग बॉस' हाउस में नॉमिनेशन टास्क करवाया गया। इस टास्क में सबके सामने एक खंजर रखा था, वो खंजर हर कंटेस्टेंट को ऐसे दो लोगों के पुतल में घोंपना था जिसे वो नॉमिनेट करना चाहते हैं। 

आरती सिंह ने पारस और विशाल के पुतले में खंजर घोंपा तो पारस भड़क गए। इस दौरान आरती और उनके बीच तीखी बहस हुई। गुस्से में पारस ने आरती के कैरेक्टर और उनके कपड़ों पर भी कमेंट किया जिसके बाद आरती और भड़क गईं। टास्क खत्म होने के बाद आरती हिमांशी से ये कहते हुए रोने लगीं कि उन्हें बुरा लगा कि पारस इतनी बदतमीज़ी कर रहा था और सिद्धार्थ ने उन्हें कुछ नहीं बोला।

आरती ने कहा 'सिद्धार्थ की जब भी लड़ाई होती है मैं उसके साथ खड़ी रहती हूं, लेकिन उसने पारस को कुछ नहीं बोला ये मुझे बुरा लगा'। इसके बाद आरती अकेली बैठकर रोने लगती हैं। थोड़ी देर बाद उनके पास सिद्धार्थ आते हैं और उनसे पूछते हैं कि वो क्यों रो रही हैं। इसके बाद सिद्धार्थ और आरती की भी बहस हो जाती है। देर रात जब आसिम और पारस के बीच फिर किसी बात पर बहस होती है तो शेफाली उन्हें समझाती हैं कि आरती को पैनिक अटैक आया है उन्हें आराम करने दें। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Artisingh says Sid never support her, check out the clip.. may be she realised.. #bb #biggboss13 #biggboss #bb13 #salmankhan #sidharthshikla #beingsalmankhan #beinghuman #salmankhan #aslifans #biggbuzz #bb13onvoot #vootnightlive #trpkingsidharth #sidnaaz #wesupportsidharthshukla #westandwithsidharthshukla

A post shared by assidnaaz (@assid_bb13_2019) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस