Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई, बदली-बदली नजर आईं रश्मि देसाई

Bigg Boss 13 दोनों के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है लेकिन इस लड़ाई के बाद क्या होगा यह किसी को नहीं मालूम..

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 09:47 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 10:00 AM (IST)
Bigg Boss 13: आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई, बदली-बदली नजर आईं रश्मि देसाई
Bigg Boss 13: आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई, बदली-बदली नजर आईं रश्मि देसाई

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में लड़ाई ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। बिग बॉस के इलिट क्लब टास्क के दौरान आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बड़ी लड़ाई हुई। कभी बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और आसिम काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन इस वक्त उनके बीच टकराव देखा जा रहा है। ऐसे हालात हैं कि दोनों एक दूसरे से बिलकुल पसंद नहीं करते हैं। दोनों के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है, लेकिन इस लड़ाई के बाद क्या होगा, यह किसी को नहीं मालूम..

prime article banner

इस बात को लेकर भिड़े आसिम और सिद्धार्थ

सोमवार को दिखाए गए एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच जमकर लड़ाई हुई। टास्क के दौरान आसिम संचालक की भूमिका निभा रहे थे। उस दौरान उन्होंने गेम में विशाल को बचाने का प्रयास किया। यह बात सिद्धार्थ शुक्ला का नागवार गुजरी। इसके बाद दोनों आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच गहमागहमी हुई। सिद्धार्थ ने आसिम के ऊपर धक्का देने का आरोप लगाया। मामला गाली-गौलच तक पहुंच गया। 

रश्मि ने किया बीच बचाव

इस लड़ाई में रश्मि ने बीच बचाव का काम किया। वह पहले सिद्धार्थ के पास गई। रश्मि ने सिद्धार्थ को बहुत आराम से समझाया। हालांकि, सिद्धार्थ ने रश्मि से कहा कि वह उनके झगड़े के बीच में ना आए। रश्मि ने भी यह समझाने की कोशिश की वह ऐसा नहीं कर रही हैं। सिद्धार्थ ने रश्मि से कहा कि वह खुद की सुरक्षा के लिए इस लड़ाई से दूरी बनाए रखना चाहिए।

रश्मि ने आसिम से इस मुद्दे पर बात की। रश्मि ने आसिम से कहा फिजिकल होने की जरूरत नहीं है। रश्मि ने आसिम से कहा कि अपने गेम की रणनीति बदलने की जरूरत है। वह इसे और ऊपर ले जा सकता है। अब देखना होगा कि रश्मि की सलाह कितनी काम आती है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.