मुंबई। बिग बॉस 12 में भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी गायिका-शिष्या की जोड़ी मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बनी हुई है। शो में कैप्टेंसी के लिए हो रहे टास्क के लड़ाई-झगड़ों के बीच इस विचित्र जोड़ी की नोकझोंक, तकरार-इकरार शो को एक अलग ही आयाम दे रहे हैं। कुछ घंटे के ब्रेकअप के बाद अनूप और जसलीन के बीच पैचअप हो गया है और बड़े ही दिलकश अंदाज़ में अनूप जलोटा ने जसलीन से अपने संबंधों को सामान्य किया है।

गुरुवार की रात प्रसारित हुए एपिसोड में अनूप जलोटा और जसलीन के बीच रिश्ते सामान्य दिखे, जिसको लेकर जसलीन ने राहत की सांस भी ली। अलबत्ता, जसलीन की बेवफ़ाई अनूप जलोटा अभी भी पूरी तरह भूले नहीं हैं। इसीलिए जब घर के कुछ सदस्यों ने किडनैपिंग वाली वारदात का ज़िक्र किया तो जसलीन बोलीं कि वो इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहतीं, मगर अनूप जलोटा कहां छोड़ने वाले थे। उन्होंने जसलीन को छेड़ते हुए पूछा कि अगर कोई उनके (जसलीन के) कपड़े किडनैप कर ले और कहे कि अनूप जी को दोगी, तभी कपड़े मिलेंगे तो वो क्या चुनेंगी। इस जसलीन ने बिना देर किये कहा कि वो अनूप जी को नहीं देंगी। जसलीन का यह जवाब सुनकर अनूप जलोटा का दिल ख़ुश हो गया और उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- कपड़ों से ज़्यादा हमें प्यार करो। 

अनूप जलोटा के साथ जहां जसलीन का पैचअप हुआ वहीं, दीपक के साथ उनकी तीखी बहस हो गयी। दीपक अपने बेड पर लेटे हुए दूसरे सदस्यों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान घर में सफ़ाई करते-करते जसलीन भी आ गयीं और बातचीत में शामिल हो गयीं। इसी दौरान ग़ल्ती से जसलीन की झाड़ू दीपक के पैर से टच हो गयी और उन्होंने तपाक से कहा- पैर से झाड़ू हटा। दीपक की बातचीत की टोन पर जसलीन ने आपत्ति ज़ाहिर की और उन्हें तमीज़ से बात करने की हिदायत दे डाली। इस बात ने तूल पकड़ा और दोनों के बीच ख़ूब नोकझोंक हुई। 

18वें दिन गुरुवार के एपिसोड में कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए ज्वालामुखी टास्क जारी रहा और इसको लेकर घरवालों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। सेलेब्रिटीज़ कंटेस्टेंट्स ने अपनी स्ट्रेटजी के मुताबिक जोड़ीदारों को जितवा दिया। ज्वालामुखी टास्क के बाद शिवाशीष-सौरभ, सुरभि-रोमिल और सबा-सोमी की जोड़ियां विजयी घोषित की गयीं और अब इन तीनों के बीच कप्तानी को लेकर रिंग चैलेंज चल रहा है। अपनी-अनपी जोड़ियों की ओर से शिवाशीष, सुरभि और सोमी रिंक को पकड़े हुए हैं, जो प्रतिभागी इस रिंग को सबसे आख़ीर में छोड़ेगा, उसी की जोड़ी कैप्टन बनेगी। इस टास्क के दौरान सुरिभ और सोमी के बीच काफ़ी गर्मागर्मी हुई, जिसके बाद सुरभि रोने लगी।

Posted By: Manoj Vashisth