मुंबई। छोटे परदे के सनसनीखेज़ शो बिग बॉस में अब तक कई प्रेम कहानियां बनी और बिखरीं हैं। इस बार वैसा कुछ अब तक तो दिखाई नहीं दे रहा था लेकिन प्यार के चक्कर में ही एक कंटेस्टेंट को मिल गई है धमकी।

दिवाली के मौके पर बिग बॉस में इन दिनों लग्ज़री बजट टास्क चल रहा है जिसके लिए कंटेस्टेंट को दो भागों में बांटा गया है। एक हैप्पी क्लब है और दूसरा वुल्फ पैक ग्रुप्स। इसी दौरान कंटेस्टेंट सृष्टि रोड और वाइल्डकार्ड एंट्री रोहित सुचंती के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई दीं। दोनों काफ़ी घुले मिले से नज़र आये हैं। दोनों के बीच जिस तरह की प्यार भरी बातें हुईं उनके बीच इंटरेक्शन चल रहा है, उसको लेकर घरवाले भी ख़ूब ताने दे रहे हैं। रोहित ने भी इस बात का जिक्र किया है कि काश सृष्टि सिंगल होती।

हालांकि सृष्टि ने इस बात को पहले ही बता दिया है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ़ में मनीष नागदेव के साथ डेटिंग कर रही हैं। इस बीच जब मनीष से घर के अंदर चल रही ‘गतिविधि’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ़ कहा कि सृष्टि को लेकर वो सिक्योर हैं और उन्हें रोहित की सृष्टि के प्रति बढ़ती दोस्ती को लेकर कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर रोहित, सृष्टि के साथ हेल्दी फ्लर्टिंग करते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उन्हें अपनी सीमा का ध्यान रखना चाहिए। उसे ये पता होना चाहिए कि सृष्टि के साथ उनकी रिलेशनशिप है तो ऐसे में अगर रोहित अपनी सीमा लांघते हैं तो वो ये किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सृष्टि रोड सिंगल कंटेस्टेंट की तरह से घर में आई थीं और अब तक अच्छी तरह से गेम खेल रही हैं। दीपिका कक्कड़ के साथ उनकी अच्छी निभी है।

बिग बॉस 12 के घर में तकरार का सिलसिला भी  जारी है . पिछले दिनों उर्वशी वाणी बाहर चली गईं . उर्वशी ने घर से बाहर होने के बाद जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा है कि अब वह कभी भी दीपक ठाकुर से बातचीत नहीं करना चाहती हैं। 

उर्वशी कहती हैं कि यह सच है कि मुझे बिग बॉस के ऑडिशन के बारे में बताने वाले वही थे। उनके कहने पर ही मैंने तय किया कि ऑडिशन दूँगी और हम दोनों यहां साथ-साथ आए भी लेकिन दुःख इस बात का है कि यहां आने के बाद दीपक पूरी तरह से बदल गए. वह और लोगों को देख कर मुझे तो भूल ही गये।  उन्हें अब मेरी कोई चिंता नहीं थी।  वह घर में अजीब तरीके से मेरे साथ बर्ताव करने लगे थे । औरों के सामने मुझे नीचे दिखाने की कोशिश करते थे। इसलिए मैंने तय किया है कि मैं अब कभी भी उनसे बातचीत नहीं करूंगी। 

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की वापसी को मिलेगा बड़ा सहारा, आगे आया ये खान

Posted By: Manoj Khadilkar