Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: सलमान ख़ान के सामने फिर भिड़े कविता कौशक और एजाज़ ख़ान, क्या टूट जाएगा भाईजान का सब्र?

Bigg Boss 14 बिग बॉस 14 के दो कंटेस्टेंट कविता कौशिक और एजाज़ ख़ान एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहा रहे हैं। कविता एजाज़ से भिड़ने के कोई मौका नहीं छोड़ती हैं हालांकि एजाज़ हर लड़ाई में कविता को बहुत आराम से डील करते नज़र आ रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 01:51 PM (IST)
Bigg Boss 14: सलमान ख़ान के सामने फिर भिड़े कविता कौशक और एजाज़ ख़ान, क्या टूट जाएगा भाईजान का सब्र?
एजाज खान और कविता कौशिक (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 के दो कंटेस्टेंट कविता कौशिक और एजाज़ ख़ान एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहा रहे हैं। कविता, एजाज़ से भिड़ने के कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, हालांकि एजाज़ हर लड़ाई में कविता को बहुत आराम से डील करते नज़र आ रहे हैं। बीते दिन, यानी 13 नवंबर के एपिसोड में जेल भेजने वाले टास्क के दौरान दोनों के बीच फिर तू तू- मैं- मैं होती दिखी। कविता ने एजाज़ को जेल जाने के लिए नॉमिनेट किया इसके बाद एजाज़ ने उनसे पलटकर कुछ बोला और कविता उनसे झगड़ पड़ीं। हालांकि दोनों की इस बहस में कोई भी घरवाला बीच में नहीं बोला। इस बहस में जहां एजाज़ हमेशा की तरह काफी शांत दिखे तो वहीं कविता हर बार की तरह बहुत अग्रेसिव नज़र आईं।

loksabha election banner

हाल ही में बीबी की अदालत में जज बनकर आईं फराह ख़ान ने कविता को समझाया भी था कि उन्होंने एजाज़ के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया था। फराह से पहले शो के होस्ट सलमान ख़ान भी कविता को उनके बर्ताव के लिए समझा चुके हैं, लेकिन दोनों के बीच आई ये दरार बढ़ती ही जा रही है। कलर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें कविता और एजाज़ के बीच फिर से बहस होती दिख रही है और इस बात से सलमान ख़ान फिर इरिटेट होते नज़र आ रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

वीडियो में कविता सलमान ख़ान से कहती दिख रही हैं कि ‘एक बात तो आपको भी पसंद नहीं आई थी... वो थे मेरे अपशब्द, अब वही अपशब्द एजाज़ ने बोले, ये बात ही नहीं करने देते फिर भावुक होकर इंसान एक आद-शब्द गलत बोल जाता है तो पूरे हिन्दुस्तान में उसकी बदनामी हो जाती है’। इसी बात पर दोनों के बीच सलमान ख़ान के सामने ही बहस शुरू हो जाती है जिससे देखकर भाईजान पर परेशान नज़र आते हैं। अब देखना ये होगा कि क्या कविता और एजाज़ के बीच होती रोज़ की चिक-चिक पर सलमान ख़ान का सब्र टूट जाएगा। तब तक आप देखें वीडियो। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.