Move to Jagran APP

Big Boss 13: सलमान खान के शो में आए ये बड़ें ट्विस्ट एंड टर्न, होगा पहले से ज्यादा मसालेदार

Big Boss 13 सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो बिग बॉस 13 के फॉर्मेट में इस साल कई बड़े बदलाव दर्शकों को देखने के लिए मिलेंगे।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 05:26 PM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 09:34 AM (IST)
Big Boss 13: सलमान खान के शो में आए ये बड़ें  ट्विस्ट एंड टर्न, होगा पहले से ज्यादा मसालेदार
Big Boss 13: सलमान खान के शो में आए ये बड़ें ट्विस्ट एंड टर्न, होगा पहले से ज्यादा मसालेदार

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 13वे सीज़न की शुरुआत 29 सितंबर से होने जा रही है। इस सीज़न को पहले से ज्यादा मसालेदार बनाने के लिए मेकर्स द्वारा कई बड़े बदलाव किए गए हैं।

loksabha election banner

1-सलमान खान के इस शो में इस बार कंटेस्टेंट्स को दो अलग- अलग ग्रुप में बांटा जाएगा। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार हर ग्रुप में कम से कम 6 कंटेस्टेस्ट्ट होंगे जिनमें आधे घोस्ट और आधें प्लेयर्स होंगे। हर व्यक्ति एक दूसरे से अंजान होगा। जहां प्लेयर्स का काम घोस्ट को बेनकाब कर उनकी जगह लेना है वहीं घोस्ट का काम खुद का अस्तित्व छिपा कर अपनी जगह बनाए रखनी है।

 

View this post on Instagram

Blink and you’ll miss all the entertainment! #BiggBoss13 aane waala hai jald hi!! @beingsalmankhan @vivo_india #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें:  TRP Report:द कपिल शर्मा शो और केबीसी 11 ने की टॉप 5 में जबरदस्त वापसी, ये शो हुआ आउट

2-इस साल बिग बॉस 13 में पहली बार कंटेस्टेट्स फीमेल की आवाज में इंस्ट्रक्शन फॉलो करेंगें। बताया गया है कि अतुल कपूर के अलावा इस बार एक फीमेल भी बिग बॉस का पैगाम सुनाएंगी।

3-हाल ही में खबरें आई हैं कि सलमान खान के साथ इस बार एक फीमेल भी शो को होस्ट करने वाली हैं, हालांकि इस खबर पर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

4-इस शो में पहली बार जनता नहीं बल्कि खुद सलमान खान कंटेस्टेंट्स का खराब परफॉर्मेंस को देखते हुए उन्हे एलीमिनेट कर सकेंगे।

5-पिछले कई सीज़न से शो का सेट लोनावला पर बनाया जा रहा था लेकिन इस साल इसे बदल कर गोरेगांव मुंबई कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सेट की लोकेशन से शो के खर्चे में कमी आएगी।

6-इस साल शो में केवल सेलेब्रिटी गेस्ट ही नज़र आएंगे, पिछले कुछ सीज़नों से शो में कॉमनर्स को भी मौका दिया जा रहा था। इस साल शो की टीआरपी को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है।

7-शो की थीम पहली बार हॉरर रखी जा रही है। हॉरर बनाने के लिए इस बार घर के इंटीरियरर में भी बदलाव किए जाएंगे। शो में दो अलग ग्रुप बनने वाले हैं जिनमें कुछ कंटेस्टेंट्स को इस शो में घोस्ट बनाया जाएगा।

8-इस सीज़न में पहले चार हफ्तों मे ही कंटेस्टेंट्स को फिनाले की टिकट दे दी जाएगी। हर साल शो के आखिरी समय में फिनाले में एट्री दी जाती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.