Move to Jagran APP

तस्वीर में दिखने वाली ये बच्ची आज है भोजपुरी सिनेमा की सबसे 'हॉट' एक्ट्रेस, लगा लें शर्त नहीं पहचान पाएंगे आप

फैंस भी स्टार्स के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के कोशिश करते हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस की इस ख्वाहिश को पूरा किया। उन्होंने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ आस्क मी (Ask Me) सेशन रखा।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 07:14 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 07:14 AM (IST)
तस्वीर में दिखने वाली ये बच्ची आज है भोजपुरी सिनेमा की सबसे 'हॉट' एक्ट्रेस, लगा लें शर्त नहीं पहचान पाएंगे आप
Photo Credit : Monalisa Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhojpuri Actress Monalisa Childhood Photo : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार अभिनेत्री मोनालिसा आज एक जाना माना है। मोनालिसा ने अपने करियर में कई हिट भोजपुरी फिल्मों के साथ कई टीवी शोज में काम किया है। ​एक्टिंग के साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल प्लेटफॉर्म पर अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फैंस भी मोनालिसा के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के कोशिश करते हैं। वहीं हाल ही में मोनालिसा ने अपने फैंस की इस ख्वाहिश को पूरा किया। उन्होंने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ आस्क मी (Ask Me) सेशन रखा। इस दौरान फैंस ने एक्ट्रेस से कई सारे सवाल पूछे और उन्होंने हर किसी के सवाल का बिंदास जवा​ब दिया। वहीं मोनालिसा ने फैंस के डिमांड पर अपनी एक बेदह खास तस्वीर शेयर की है। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हाल ही में फैंस के साथ आस्क मी (Ask Me) सेशन रखा। इस दौरान फैंस ने मोनालिसा से कई सवालों के साथ उनके बचपन की तस्वीर भी देखने की मांग की। वहीं मोनालिसा ने भी फैंस को निराश नहीं किया। जैसे ही एक फैंन ने मोनलिसा की बचपन की तस्वीर मांगी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। इस तस्वीर में बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं। मोनालिसा की ये तस्वीर उनके बचपन की है। इसमें वह गोल चेयर पर बैठी हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की फ्रिल वाली फ्रॉक पहनी हुई है। वहीं इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में मोनालिस की स्माइल बस देखते ही बन रही है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आपको बता दें कि हाल ही में मोनालिसा की ने अपने बेडरूम की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह बेड पर बैठी हैं और उन्होंने छोटी सीब्लू एंड व्हाइट कलर का प्रिंटेड नाइट सूट पहना है। इस दौरान वह बेड पर पोज देती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.