Move to Jagran APP

Monalisa की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्ड वेलवेट ड्रेस के साथ बॉब कट हेयरस्टाइल देख फैंस ने कहा 'उफ्फ्फ'

मोनालिसा ने अपने अबतक के करियर में कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में और टीवी शोज किए हैं। वहीं मोनालिसा को टीवी सीरियल नजर में उनके निगेटिव रोल को काफी पसंद किया गया था। एक्टिंग के अलावा मोनालिसा सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 08:26 AM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 08:26 AM (IST)
Monalisa की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्ड वेलवेट ड्रेस के साथ बॉब कट हेयरस्टाइल देख फैंस ने कहा 'उफ्फ्फ'
Photo Credit : Monalisa Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 10' फेम और भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार मोनालिसा इंडस्टी की उन स्टार्स में से हैं जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी कातिल अदाओं से भी फैंस को दीवाना बनाती हैं। मोनालिसा ने अपने अबतक के करियर में कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में और टीवी शोज किए हैं। वहीं मोनालिसा को टीवी सीरियल 'नजर' में उनके निगेटिव रोल को काफी पसंद किया गया था। एक्टिंग के अलावा मोनालिसा सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रही हैं। वह आद दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मोनालिसा के लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस कौ हैरान कर दिया है। इस फोटोशूट में वह पहली बार अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के जरिए मोनालिसा ने फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा पहली बार काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने ब्लू कलर की बेहद हॉट वेलवेट ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस के साथ मोनालिसा की हेयरस्टाइल की बात करें तो बॉब कट हेयर उनपर काफी सूट कर रहे हैं। वहीं इस पूरी ड्रेस के साथ मोनालिसा का स्मोकी मेकअप उनके लुक को और भी हॉट बना रहा है। अपने इस अंदाज से मोनालिसा ने एक बार फिर साबित कर दिया कि इंटरनेट संसेशन हैं। इन तस्वीरों को अबतब लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं कमेंट्स कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आपको बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में उनकी अदाएं देख आप भी कहेंगे 'उफ्फ्फ'। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा, हिना खान के हालिया रिलीज सॉन्ग 'मैं भी बरबाद' पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं। वहीं उनके लुक की बात करें तो मोनालिसा ने वीडियो में ब्लैक कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है और कानों में बड़े से झुमके भी पहने हुए हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा था, 'Had to make a reel on this track in my swag!!'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.