Move to Jagran APP

मोनालिसा ने बेहद बोल्ड ब्लाउज पहन कराया फोटोशूट, यूजर ने कहा, 'उफ्फ जान ही लोगी क्या...'

मोनालिसा ने अपने करियर में कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। यही नहीं इसके अलावा वह कई टीवी शोज और बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। एक्टिंग के साथ मोनालिसा सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 02:16 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 07:16 AM (IST)
मोनालिसा ने बेहद बोल्ड ब्लाउज पहन कराया फोटोशूट, यूजर ने कहा, 'उफ्फ जान ही लोगी क्या...'
Photo Credit : Bhojpuri Actress Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhojpuri Actress Monalisa Bold Photos : भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा ही अपनी बोल्डनेस की वहज से सुर्खियों में छाई रहती हैं। मोनालिसा ने अपने करियर में कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। यही नहीं इसके अलावा वह कई टीवी शोज और 'बिग बॉस' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। एक्टिंग के साथ मोनालिसा सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक बार फिर से एक्ट्रेस का हॉट अंदाज फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है। यहां दखें तस्वीरें...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह भले ही मोनालिसा ने साड़ी पहना हुआ है लेकिन उनके ब्लाउज का बोल्ड डिजाइन हर किसी का ध्यान खींच रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने क्रीम और ग्रीन कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई है। वहीं इस साड़ी के साथ मोना ने ग्रीन कलर का मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ है। इस ब्लाउज का डिजाइन आगे से काफी बोल्ड है। वहीं इसका गला भी काफी डीप है।

इस फोटोशूट में मोनालिसा अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार मोनालिसा की तारीफे करते दिख रहे हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मोना पहली तस्वीर...।' वहीं एक यूजर उनके ब्लाउज पर कमेंट करते हुए लिखता है, 'ये कौन सा स्टाइल है।' वहीं एक ने लिखा, 'मैम बहुत हॉट हो।' इन फोटोज को अबतक लाखों फैंस देख चुके हैं। वहीं ये तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.