Move to Jagran APP

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने रेड ब्लाउज में कराया बोल्ड फोटोशूट, लोग बोले- 'साड़ी पहनना भूल गईं क्या?'

भोजपुरी की सुपरस्टार मोनालिसा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं। इसमें वो रेड ब्लाउज में नजर आ रहीं हैं। जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर उन्हें इसके लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 11:20 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 11:20 AM (IST)
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने रेड ब्लाउज में कराया बोल्ड फोटोशूट, लोग बोले- 'साड़ी पहनना भूल गईं क्या?'
Image Source: Bhojpuri Actress Monalisa social media

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी की सुपरस्टार मोनालिसा अपने सिजलिंग लुक से फैंस को दीवाना बना देती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। चाहने वाले भी उनकी हर पोस्ट और तस्वीर का पलकें बिछाए इंतजार करते हैं। तो फैंस का दिल ना तोड़ते हुए मोना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीरों को देख कुछ यूजर्स तो खुशी से झूम उठे, पर कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल करने लगे।

loksabha election banner

तस्वीरें हुईं वायरल

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। रेड कलर के ब्लाउज में नजर आ रहीं मोनालिसा ने सिर्फ पेटिकोट पहना हुआ है। देखकर लगता है कि वो किसी शूट के लिए तैयार हो रहीं थीं पर इसके पहले ही ये तस्वीरें क्लिक करा लीं। कैप्शन में मोना ने लिखा,'कभी-कभी मैं पोज देता हूं... लेकिन कभी-कभी मैं पोज देते हुए पोज देता हूं'। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

लोगों ने किया ट्रोल

इस तस्वीरों में मोनालिसा को सिर्फ ब्लाउज और पेटीकोट में देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने तो सीधे पूछ ही लिया, 'साड़ी पहनना भूल गईं क्या?' पर वहीं काफी फैंस ऐसे भी हैं जो उनके इस लुक पर हार्ट इमोजी की बरसात कर रहे हैं।

बिकिनी लुक आया सामने

हाल ही में मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ अपने बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कीं। जिसमें वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं। वायरल हुई इस फोटो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा पति के साथ स्विमिंग पूल में ब्रेकफास्ट कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू कलर की प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई है। वहीं, विक्रांत शर्टलेस नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बिग बॉस में आ चुकीं हैं नजर

बता दें कि मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग और हुनर के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि वह जल्द ही अपने इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोअर पूरे करने वाली हैं। मोना ने भोजुपरी फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। बिग बॉस में भी नजर आ चुकीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.