Move to Jagran APP

Bharti Singh: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह बनीं 'अनुपमा', पति को बनाया 'वनराज', फिर खुद ही हुईं शॉक्ड

Bharti Singh Haarsh Limbachiyaa transforms into Anupamaa and Vanraj अब तक कई अलग-अलग एक्टर्स की मिमक्री कर चुकी भारती सिंह इस बार रुपाली गांगुली द्वारा निभाए गए किरदार अनुपमा का गेटअप लिया। इसके बाद वह अपना गेटअप देख खुद ही शॉक्ड रह गईं।

By JagranEdited By: Vaishali ChandraPublished: Sat, 24 Sep 2022 07:58 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 07:58 PM (IST)
Bharti Singh: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह बनीं 'अनुपमा', पति को बनाया 'वनराज', फिर खुद ही हुईं शॉक्ड
Bharti Singh Haarsh Limbachiyaa transforms into Anupamaa and Vanraj, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अक्सर अपने जोक्स और सेंस ऑफ ह्यूमर से अक्सर फैंस को इंप्रेस करती हैं। कॉमेडियन और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अब तक कई रियलिटी शोज साथ में होस्ट कर चुके हैं और हमेशा दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं। अब दोनों ने पॉपुलर टीवी शो अनुपमा के लीड एक्टर्स रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का गेटअप लिया। जिसे देख खुद भारती सिंह ही हैरान रह गईं।

loksabha election banner

रविवार विद स्टार परिवार के मंच पर भारती ने अनुपमा का गेटअप लेने पर अनुभव साझा करते हुए बताया कि उनके लिए रुपाली गांगुली द्वारा निभाए गए किरदार अनुपमा में ढलना बिल्कुल भी आसान नहीं था। कॉमेडियन ने कहा, "यह मेरे लिए खुद भी पूरी तरह से शॉकिंग था। अनुपमा का किरदार निभाने के लिए मुझे उसके किरदार से मेल खाना था, उसकी भावना समझती थी। मैंने नहीं सोचा था कि मैं उनसे बिल्कुल भी मेल खा पाऊंगी, क्योंकि वह इतनी अच्छी कलाकार हैं, इतनी शानदार अभिनेत्री हैं। मैंने इसे एक मजाक के रूप में लिया और इसका भरपूर आनंद लिया।"

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

रुपाली ने लगाया गले

अपने इस गेटअप पर रुपाली गांगुली के रिएक्शन पर के बारे में बताते हुए भारती सिंह ने कहा, "जब रूपाली गांगुली मेरे पास आईं, तो उन्होंने मुझे गले लगाया और मुझसे कहा कि यह एक बड़ी बात है क्योंकि मैं अनुपमा की किरदार निभाने जा रही हूं। इससे मुझे एहसास हुआ कि वह मेरा कितना सम्मान करती हैं और उनकी यह बात सुनकर बहुत आश्चर्य हुआ। 'अनुपमा' हमेशा की तरह टॉप पर रही है और मेरी इच्छा है कि यह लंबे समय तक टॉप पर रहे, और रूपाली गांगुली जी को बहुत सारा प्यार, क्योंकि वह वास्तव में एक अच्छी कलाकार हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

हर्ष का उड़ाया मजाक

हर्ष लिम्बाचिया के वनराज बनने पर भारती ने कहा कि वह हर्ष को ऐसे देखकर भी शॉक्ड थी क्योंकि उनका वनराज बनना बेहद अजीब था।  (With Inputs IANS)

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

यह भी पढे़ं- Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने 'सामी-सामी' पर 'राजा बाबू' गोविंदा संग किया जमकर डांस, ताबड़तोड़ वायरल हुआ वीडियो

Netflix 2022: दिवाली से पहले ही नेटफ्लिक्स ने दिया बंपर सरप्राइज, एक साथ जारी किया 12 फिल्मों और वेब सीरीज का टीजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.