Move to Jagran APP

भारती सिंह ने दिया DID Super Moms के लिए ऑडिशन, 'पुष्पा' के गाने पर किया ऐसा डांस, फटी रह गई रेमो डिसूजा की आंखें

भारती सिंह टीवी पर जल्द शुरू होने वाले डांस रिएलटी शो डीआईडी सुपर मॉम के लिए ऑडिशन देने पहुंच गईं। जहां उन्होंने ऐसी डांस परफॉरमेंस दी कि शो के जज और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने भी अपना सिर पकड़ लिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 06:22 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 06:22 PM (IST)
भारती सिंह ने दिया DID Super Moms के लिए ऑडिशन, 'पुष्पा' के गाने पर किया ऐसा डांस, फटी रह गई रेमो डिसूजा की आंखें
Bharti Singh gave audition for did super moms

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन भारती सिंह ने कुछ महीनों पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है। मां बनने के बाद भारती अब इस मौके का पूरी तरह से फायदा उठाने निकल पड़ी हैं और सीधे डीआईडी सुपर मॉम के लिए ऑडिशन देने पहुंच गईं। जहां भारती ने पुष्पा के गाने पर ऐसी परफॉर्मेंस दी कि शो के जजेस को अपनी आखों पर यकनी करना मुश्किल हो गया।

loksabha election banner

टीवी का डांस रिएलटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर को अपना विनर मिल चुका है और इसी के साथ शो अब खत्म हो चुका है। इस शो की जगह अब डीआईडी सुपर मॉम दिखाया जाएगा, जो 2 जुलाई से टेलीकास्ट किया जाएगा। शो में देशभर की मांओं का डांसिंग टैलेंट देखने को मिलेगा। इस बीच ऑडीशन के लिए भारती सिंह भी सेट पर पहुंच गईं और शो के लिए ऑडिशन देने की जिद पर अड़ गईं। फिर रेमो डिसूजा ने ऑडिशन देने के लिए हामी भी भर दी, जिसके बाद भारती सिंह ने पुष्पा- द राइज के गाने सामी- सामी पर डांस करना शुरू किया और नाचते- नाचते जजेस की कुर्सी के पास जा पहुंची। फिर रेमो डिसूजा का कॉफी कप उठा के सारी कॉफी भी गटक गईं, इसके बाद कॉमेडिन ने जमीन पर लोट-लोट करके नागिन डांस भी किया। भारती का फनी डांस देखकर शो के जजेस हंस हंसकर लोट-पोट हो गए। यहां देखें वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

रेमो डिसूजा के रिजेक्ट करने पर भी भारती सिंह स्टेज छोड़कर जाने के लिए तैयार नहीं होतीं। ऐसे में क्रू मेंबर्स को उन्हें घसीटते हुए लेकर जाना पड़ता है। भारती का यह अंदाज देखकर शो में मौजूद सभी लोगों के लिए अपनी हंसी रोक पाना बेहद मुश्किल हो जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

अब ये तो पता नहीं कि भारती सिंह को डीआईडी सुपर मॉम में भाग लेने का मौका मिलेगा या नहीं, लेकिन ये उम्मीदें जरूर लगाई जा सकती हैं कि शायद वे शो को होस्ट कर सकती हैं। अगर भारती शो को होस्ट करती हैं तो इस बात में कोई शक नहीं है कि डीआईडी सुपर मॉम में मजा दोगुना हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.