नई दिल्ली, जेएनएन। भारती सिंह एंटरटेनमेंट जगत की एक जानी मानी कॉमेडियन है। उनके जोक्स हमेशा लोगों को हंसाकर लोट पोट कर देते हैं लेकिन इस बार भारती का एक मजाक उनके लिए मुसीबत बन गया है। सोशल मीडिया पर कॉमेडियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे दाढ़ी-मूंछ पर कमेंट कर रही है। जिसने सिख समुदाय को उनके खिलाफ कर दिया है। बात यहां तक बढ़ गई है कि उनके ऊपर एफआईआर तक का खतरा मंढराने लगा है।

भारती सिंह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अपने एक शो के दौरान अभिनेत्री जैस्मिन भसीन से बात करते हुए दिख रही हैं। इस दौरान दाढ़ी मूछ पर कमेंट करते हुए कहती हैं, "दाढ़ी मूछ क्यों नहीं चाहिए। दाढ़ी मूछ के बड़े फायदे होते हैं। दूध पियो, ऐसे दाढ़ी मुंह में डालो, सेवइयों का स्वाद आता है। मेरे काफी फ्रेंड्स लोगों की शादी हुई है, जिनकी इतनी इतनी दाढ़ी है, सारा दिन दाढ़ी में से जुएं निकालती रहती है।"

भारती के इस कमेंट ने सिख समुदाएं के लोगों की भावनाओं को आहत कर दिया है। जिसके बाद उन्होंने कॉमेडिन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उनके ऊपर एफआईआर करने की मांग करते हुए उन्हें अरेस्ट करने की बात कह रहे हैं।

मामले को बढ़ता देख कॉमेडियन ने मांफी भी मांगी है और किसी का मजाक उड़ाने की बात से साफ इंकार किया है। भारती ने अपना एक वीडिया जारी किया है। जिसमें वे हाथ जोड़कर सभी से माफी मांगती हुई दिख रही हैं और कह रही हैं कि उन्होंने किसी भी समुदाएं के ऊपर मजाक नहीं किया। साथ ही सभी से वीडियो को देखने की अपील भी की। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं कॉमेडी करती हूं लोगों को खुश करने के लिए ना कि किसी का दिल दुखाने के लिए। अगर मेरी किसी बात से कोई हर्ट हुआ हो तो माफ कर देना आपनी बहन समझ के।" यहां देखें वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

बता दें कि भारती सिंह हाल ही में प्रेग्नेंसी के बाद काम पर वापस लौटी हैं। इन दिनों वह पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ 'द खतरा खतरा शो' होस्ट कर रही हैं। 

Edited By: Vaishali Chandra