Move to Jagran APP

सरप्राइज़ देने वाली हैं भारती अपने Fans को...सच्ची

भारती ने अब तक कॉमेडी सर्कस, झलक दिखला जा, इंडिया गॉट टैलेंट व कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया है

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 07 Jun 2017 07:26 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2017 08:28 PM (IST)
सरप्राइज़ देने वाली हैं भारती अपने Fans को...सच्ची
सरप्राइज़ देने वाली हैं भारती अपने Fans को...सच्ची

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सबके दिलों पर अपनी कॉमेडी से राज करने वाली भारती सिंह ने हाल ही में दर्शकों का अपने डांस से भी 'नच बलिये' में जमकर मनोरंजन किया। भारती ने जब से अपने करियर में कामयाबी हासिल की है, उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

loksabha election banner

कॉमेडी सर्कस से अब तक का सफर तय करने में भारती को कड़ी मेहनत करनी पड़ी और अब नई खबर यह है कि भारती सिंह जो कभी प्रतिभागी के रूप में और एंकर के रूप में किसी शो का हिस्सा बनती थीं, अब उन्हें कॉमेडी के रियलिटी शोज़ में जज करने के आॅफर आ रहे हैं। जी हां, यह सच है कि भारती की डिमांड अब एंकरिंग से भी आगे बढ़ चुकी है। खबरें यह भी हैं कि भारती को कई बॉलीवुड प्रोडक्शन से भी फिल्में आॅफर हो रही हैं। भारती ने कुछ स्क्रिप्ट्स पढ़ना भी शुरू कर दिया है। इस बारे में जब हमने भारती सिंह से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि हां यह सच है कि उन्हें काफी आॅफर मिल रहे हैं। खासतौर से कॉमेडी शोज़ को जज करने के लिए। यह भी सच है कि यह मेरे लिए अच्छा मौका है खुद को एक्सप्लोर करने के लिए। मैं इस वक्त यही कहना चाहूंगी कि मैं अपने फैंस को जल्द ही जबरदस्त सरप्राइज़ दूंगी।

यह भी पढ़ें: Exclusive:ऐसा क्या है फिल्म फुल्लू में जो मिला सेंसर का ए सर्टिफिकेट

बताते चलें कि भारती ने अब तक 'कॉमेडी सर्कस', 'झलक दिखला जा', 'इंडिया गॉट टैलेंट' व कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया है, साथ ही एंकरिंग भी की है। देखना यह है कि उनकी यह नई पारी कैसी होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.