नई दिल्ली, जेएनएन। Bhabi Ji Ghar Par Hai: टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है!' दर्शकों का लंबे वक्त से मनोरंज कर रहा है। इस शो की खास बात ये है कि ये हर उम्र के लोगों को बांध कर रखता है। इस शो का हर किरदार अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है। वहीं शो में जहां एक तरफ अनीत भाभी पर उनके पड़ोसी मनमोहन तिवारी लट्टू हैं तो वहीं दूसरी तरफ अंगूरी भाभी तब विभूति नरायण फिदा है। इस किसी को इनके बीच चलने वाली खट्टी मीठी नोक झोंक काफी पंसद है। वहीं अब पुरानी अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन की जगह नेहा पेंडसे नजर आ रही हैं। लेकिन आज भी मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश गौर के सिर ये पुरानी 'गोरी मेम' यानी सौम्या टंडन का खुमार उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच रोहिताश ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है जो चर्चा में बना हुआ है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rohitashv Gour (@rohitashvgour)

रोहिताश गौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'भाभी जी घर पर है!' का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो शो के शूटिंग के दौरान का लग रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रा​हिताश यानी मनमोहन तिवारी स्कूल की ड्रेस यानी शर्ट, पैंट और टाई लगाए एक स्टूडेंट के लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं अनीत भाभी टीचर बनीं हैं। मनमोहन तिवारी सोफ के पकड़कर खड़े हैं और गोरी मेम छड़ी से उनकी जमकर पिटाई करती दिख रही हैं। वहीं बैकग्रउंड में बॉलीवुड सॉन्ग 'एक दो ​तीन...' चल रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहिताश ने कैप्शन में लिखा, 'भाभी जी ये कैसी मोहब्बत है, हमे इसकी परिभाषा समझा दीजिए। एंजॉय 'भाभी जी घर पर है!''

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rohitashv Gour (@rohitashvgour)

आपको बता दें कि रोहिताश गोर ​एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर शो से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं उनकी वह अपनी फैमिली की भी तस्वीरें और वीडियो खूब शेयर करते हैं।