नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक बेहद का जल्द ही दूसरा सीज़न शुरू हो रहा है। जहां पिछले सीज़न में माया के जुनूनी प्यार की दास्तांन दिखाई गई थी वहीं इस सीज़न में माया की बेइंतहान नफरत देखने को मिलेगी। शो की टीज़र देख फैंस को शो ऑनएयर होने का इंतज़ार था। उन्हीं फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब जल्द ही दिसम्बर के पहले हफ्ते से शो सोनी टीवी पर ऑनएयर होने जा रहा है।

बेहद में माया का बेहतरीन किरदार निभाने वाली जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में जेनिफर लिखती हैं, एक नया महाभारत होगी जब जिसने माया के साथ गलत किया उसे माया की नफरत का सामना करना पड़ेगा, देखिए माया अगेन, बेहद 2, 2 दिसम्बर से सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शो का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। हाल ही में शेयर किए गए ट्रेलर में जेनिफर विंगेट बारिश में बीच सड़क कार के अंदर बैठी हुईं दिख रही हैं। माया अपने नफरत भरे अंदाज़ में भगवान की मूर्ति से कहती हैं, जब द्रोपदी को, अर्जुन को आपकी जरुरत थी तब आप थे, पर जब मुझसे मेरा सब कुछ छिन रहा था तब आप कहां थे, आपको क्या लगा था, आप नहीं आएंगे तो महाभारत नहीं होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @sonytvofficial with @get_repost ・・・ A new Mahabharat will commence when the ones who wronged her will have to face her righteous fury. Watch #MayaAgain in #Beyhadh2, starting 2nd December, Mon-Fri at 9 PM @jenniferwinget1

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

यह भी पढ़ें: सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, लिख दी ये बात

इस सीज़न का कोन्सेप्ट पहले सीज़न से काफी हटके है। पिछले सीज़न में माया का अर्जुन के लिए बेहद प्यार देखने को मिला था। माया ने अपने प्यार को पाने के लिए सारी हदें पार कर दी थीं। इस सीज़न में माया अपनी नफरद और बदले की हदों को पार करती नज़र आएंगी।

इस शो में जेनिफर विंगेट के साथ शिविन नारंग और आशीष चौधरी भी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आऩे वाले हैं। अब तक सोनी टीवी पर 9 बजे कौन बनेगा करोड़पति दिखाया जाता था जिसे 29 सितंबर से ऑफएयर किया जा रहा है, ऐसे में बेहद और एक अन्य शो केबीसी की जगह लेगा।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस