Move to Jagran APP

Beyhadh 2: इस अंदाज में जेनिफर विंगेट कर रही हैं माया बनने की ज़ोरदार तैयारी, देखें फोटोज़

बेहद और बेपनाह जैसे बेहतरीन शो के बाद अब जैनिफर विंगेट जल्द ही बेहद 2 में नज़र आने वाली हैं उन्होंने माया का किरदार निभाने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 05:47 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 05:47 PM (IST)
Beyhadh 2: इस अंदाज में जेनिफर विंगेट कर रही हैं माया बनने की ज़ोरदार तैयारी, देखें फोटोज़
Beyhadh 2: इस अंदाज में जेनिफर विंगेट कर रही हैं माया बनने की ज़ोरदार तैयारी, देखें फोटोज़

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न की सबसे फैमस एक्ट्रेस में से एक जैनिफर विंगेट फिर एक बार सोनी टीवी पर माया का जादू दिखाने आ रही हैं। शो में दोबार माया के जुनूनी प्यार की कहानी देखने के लिए फैंस में काफी उत्सुक्ता है। इन फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब जैनिफर ने आने वाले सीज़न की तैयारियां भी शुरु कर दी हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

loksabha election banner

हाल ही में एक्ट्रेस जैनिफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे काफी मेहनत करती हुई दिखीं। तस्वीरों के साथ जैनिफर लिखती हैं, वो अब पागलपन की हद से गुजरने वाली है, क्या आप उसके माया जाल में फंसने के लिए तैयार हैं, बेहद 2, माया।

 

View this post on Instagram

She’s crossing all boundaries of crazy this time. Ready to get entangled in her “Maya”jaal? #Beyhadh2 #MayaAgain

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

इन तस्वीरों में जैनिफर एरियल करती नज़र आ रही हैं। उन्होंने इस एरियल फॉर्म के लिए ग्रे रंग की जैगिंग के साथ ब्लैक रंग की टी शर्ट पेयर की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Contestants:कोइना मित्रा समेत इन 7 सेलेब्रिटीज़ के नामों से उठा पर्दा, शो में लगाएंगे तड़का

आपको बता दें कि पिछले सीज़न में जैनिफर ने एक्टर कुशाल टंडन के साथ स्क्रीन शेयर की थी लेकिन अब ये जोड़ी शो में दोबारा देखने को नहीं मिलेगी। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार इंटरनेट वाला लव फेम एक्टर शिविन नारंग इस साल शो में मुख्य किरदार निभाएंगे।

 

View this post on Instagram

No points for guessing what the three of us have been up to. *Hint Hint* Damn right we're cooking up a crazy-ier storm! 'Brace yourselves for #Beyhadh2 Bringing crazy back!!

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि बेहद एक बहुत शानदार शो है, आने वाला सीज़न पहले से भी ज्यादा एंट्रस्टिंग और गहरे प्यार वाला होने वाला है। आपको बताते चलें कि पहले जैनिफर ने बेहद 2 में काम करने से मना कर दिया था। बताया गया है कि जैनिफर ने मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की मांग की थी जिसको पूरा ना करने के कारण उऩ्होंने बेहद 2 का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। लेकिन अब वे इस रोल के लिए मान चुकी है। जैनिफर आखिरी बार हर्शद चोपड़ा स्टारर बेपनाह में नज़र आ चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.