नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे पॉपलुर ड्रामा शो में से एक बेहद का दूसरा सीज़न कल से सोनी टीवी पर ऑनएयर कर दिया गया है। इस शो में जेनिफर विंगेट फिर एक बार माया का किरदार निभा रही हैं। पहले एपिसोड के रिलीज़ होने के बाद से ही शो और जेनिफर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। आइए देखते हैं दर्शकों को कैसा लगा है बेहद 2।

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने पहले सीज़न में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीत लिया था। पहले शो में जहां माया का जुनूनी प्यार नज़र आ रहा था वहीं इस शो में माया की नफरत देखने को मिल रही है। शो का पहला एपिसोड सामने आते ही हर कोई फिर एक बार जेनिफर विंगेट की एक्टिंग का कायल हो गया है। सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने जेनिफर विंगेट की तारीफ करते हुए लिखा, ये सीन बहुत अमेज़िंग है, सच में बहुत ही ज्यादा हार्डवर्क और डेडिकेशन है। ये लिखने के साथ फैंस ने फर्स्ट एपिसोड के एक बेहतरीन सीन की कुछ झलक भी शेयर की है।

एक यूज़र ने तारीफ करते हुए लिखा, कोई नहीं, मैं दोबारा कहता हूं कोई भी माया का किरदार नहीं निभा सकता जेनिफर के अलावा, ये बहुत ही बेहतरीन है, मैं फिर से इनके प्यार में गिर गया हूं, बार बार।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के इस फैसले से नाराज़ हुईं शहनाज़ गिल, क्या फिर आ जाएगी दोस्ती में दरार?

दूसरे यूज़र ने माया के कैरेक्टर की तारीफ करते हुए लिखा, जी हां वो एक धमाके के साथ वापस आ चुकी है, ये एक्सप्रेशन सब बताते हैं, जेनिफर ने पहले एपिसोड में ही कमाल दिखा दिया।

आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट की एक्टिंग के अलावा शो के बेहतरीन डायलॉग्स की भी जमकर तारीफ की जा रही है। पहले एपिसोड में दिखाया गया डायलॉग बड़े सपने और छोटी औकात अक्सर खून बहाते हैं काफी चर्चा में है। इसके पहले सीज़न के डायलॉग भी काफी हिट रहे हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस