नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी के पॉपूलर सीरियल बेहद का जल्द ही दूसरा सीज़न शुरु होने वाला है। इस सीज़न में माया अपनी बेहद नफरत दिखाने वाली है। फैंस का इंतज़ार खत्म हो चुका है क्योंकि अब बेहद 2 का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

इस फर्स्ट लुक में माया का नफरत भरा किरदार देखने को मिल रहा है। फर्स्ट लुक की बैकग्राउंड म्यूजिक पहले जैसी ही है। पिछसे सीज़न में माया के प्यार की हद देखने मिली थी लेकिन इस बार उसकी नफरत की हद देखने को मिलने वाली है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#beyhadh2 promo is here 🔥🔥 guys @jenniferwinget1 #mayaagain _ Follow 👉@jennifer_winget_246 _ #jenniferwingetlovers #jenniferwingetteam #jenniferwinget246 #jenniferwinget1_arabfans #jennimyangel #jenniferwingetarabfans #jenniferwinget1 #jenni #jenniferwingetgorgeous #jenniferwingetlover #jenniferwinget🌺 #jenniferwinget_30 #jenniferwinget1♥♥ #jenniferwingetfanclub #jenniferwinget #jenniferwingetdiary #mayaisback

A post shared by Jennifer Winget (@jennifer_winget_246) on

बेहद 2 का फर्स्ट लुक लाइव वीडियो में शेयर किया गया है जिसमें माया उर्फ जैनिफर विंगेट ने अपने उत्सुक फैंस के कई सारे सवालों का जवाब भी दिया है। जेनिफर ने इस सीरियल के बारे में बात करते हुए बताया है कि पिछले सीज़न में माया सिर्फ लोगों पर महौल के अनुसार रिएक्ट कर रही थी, लेकिन इस बार माया एक एजेंड़ा लेकर आई है, जिसे वो किसी भी हद में पूरा करने वाली है।

यह भी पढ़ें

अपने किरदार के बारे में जैनिफर ने बताया कि पिछले सीज़न में हम सब समझने की कोशिक कर रहे थे कि माया कौन है, माया क्या है, लेकिन इस बार वो बेहद प्यार से बेहद नफरत की ओर बढ़ चुकी है, और बेहद नफरत के इस रास्ते में जो भी आएगा उसको तो भगवान ही बचाएगा।

जैनिफर ने बताया कि उन्होंने अब तक कई रोल निभाए हैं लेकिन माया का किरदार उनके दिल के सबसे करीब है, क्योंकि मुझे क्रेजी साइको लड़की का किरदार निभाना पसंद है।

आपको बता दें कि बेहद 2 शो गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को रिप्लेस करने वाला है। शो के ऑनएयर होने के टाइम को अभी फिक्स नहीं किया गया है। जैनिफर विंगेट के साथ साथ इस शो में शिविन नारंग भी मुख्य किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस