नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में लगातार ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही अब इस शो में मिस्टर बजाज की पत्नी की एंट्री होने वाली है।

बताया जा रहा है कि शो में मिस्टर बजाज की पत्नी का रोल एक्ट्रेस ओहाना शिवानंद (शिल्पा आनंद) को देने का विचार चल रहा है। इससे पहले ये करन सिंह ग्रोवर और ओहाना आनंद की जोड़ी 2007 में स्टार वन पर आए शो ‘दिल मिल गए’ में कमाल दिखा चुकी है। इस केरेक्टर को शो में सिर्फ एक महीने के लिए लिया जाएगा। ऐसा बताया जा रहा है कि शो में मिस्टर बजाज की वाइफ अनुराग से समझोता करने वाली है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ohanna Shivanand/Shilpa anand (@ohanna_shivanand) on

शो में प्रेरणा की जिंदगी में तहलका मचाने के लिए मिस्टर बजाज की मां को भी आगामी एपिसोड्स में देखा जाएगा। इस किरदार को निभाने के लिए बॉलीवुड और टीवी की सीनियर एक्ट्रेस अल्का अमीन को साइन किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें:  TRP Rating: टॉप 5 टीवी शो की रेस में फिर पीछे रह गया ‘The Kapil Sharma Show’, इन शो ने मारी बाज़ी

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hum

A post shared by Alka Amin (@alkaamin) on

कुछ ही दिन पहले इस शो के प्लॉट में एक बड़ा बदलाव आया जब मुख्य किरदार प्रेरणा और अनुराग के बीच मिस्टर बजाज उर्फ करन सिंह ग्रोवर की एंट्री हुई। मेकर्स द्वारा मिस्टर बजाज के लिए एक दमदार केरेक्टर की तलाश की जा रही थी जिसके चलते करन सिंह को फाइनल किया गया था। मगर करन की एंट्री भी शो की टीआरपी में कुछ खास कमाल नही दिखा पाई।

अब ओहाना और अल्का अमीन की मौजूदगी प्रेरणा की जिंदगी में क्या असर डालती है ये तो आने वाले एपिसोड्स देख कर ही पता चल पाएगा।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप