Move to Jagran APP

'बहू हमारी रजनीकांत' फेम रिद्धिमा पंडित ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द, मां को खोने के बाद लिखा इमोशनल पोस्ट

बहू हमारी रजनीकांत फेम एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने अपनी मां को खो दिया है। रिद्धिमा की मां की उम्र 68 साल थी और काफी समय से किडनी की बीमारी से भी जूझ रही थीं। वहीं रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर मां को खोने का दर्द भी बयां किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 05:29 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 07:08 PM (IST)
'बहू हमारी रजनीकांत' फेम रिद्धिमा पंडित ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द, मां को खोने के बाद लिखा इमोशनल पोस्ट
मां के साथ रिद्धिमा पंडित, फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी ने अब तक कई लोगों की जान ले ली है। इस संक्रमण से आम से लेकर खास तक कोई भी अछूता नहीं रहा है। इस संक्रमण ने कई लोगों को अपनों से जुदा कर दिया। हाल ही में 'बहू हमारी रजनीकांत' फेम एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने भी इस संक्रमण के चलते अपनी मां को खो दिया है। रिद्धिमा की मां की उम्र 68 साल थी और काफी समय से किडनी की बीमारी से भी जूझ रही थीं। बीते दिनों वो कोरोना से संक्रमित हो गई थीं जिससे उनका निधन हो गया। वहीं रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर मां को खोने का दर्द भी बयां किया है।

loksabha election banner

रिद्धिमा पंडित इस समय काफी कठिन समय से गुजर रही हैं। मां का साया सिर से उठ जाना हर बच्चे के लिए पीड़ादायक होता है। ऐसे में रिद्धिमा ने अपने दुख को सोशल मीडिया पर बयां किया है। उन्होंने अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में रिद्धिमा ने लिखा, 'Hi Mumma-Momzie-chotie baby...ऐसे ही मैं आपको बुलाया करती थी। मैं आपको बहुत बुरी तरह मिस कर रही हूं पर मैं आपकी मौजूदगी का एहसास कर सकती हूं। आप मुझे इशारे करती रहती हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Ridhima Pandit (@ridhimapandit)

आगे रिद्धिमा लिखती हैं, 'आपके साथ बिताए यादगार पल ही हैं जो आपने हमारे लिए छोड़े हैं। अपनी पूरी जिंदगी इतने निस्वार्थ भाव से हमारे नाम करने के लिए थैंक्यू। मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि अब मैं अपने दोस्तों को नहीं कह पाउंगी कि मैं मम्मी के हाथ का गुज्जू खाना भेज रही हूं, ना कभी आपसे कुकिंग सीखी पता नहीं मेरे बच्चे क्या खाएंगे। अरे पर मैं तो खुद को बच्ची ही समझती हूं और यह सोचना अच्छा नहीं लगता कि अब कभी आपके हाथ के बने खाने का स्वाद नहीं चख पाउंगी'।

रिद्धिमा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे लिखा, 'आपका नाम मेरे फोन पर अब कभी फ्लैश नहीं होगा। दवा ना लेने या ठीक से खाना नहीं खाने को लेकर अब कभी आप पर चिल्ला नहीं पाउंगी (आप इस चीज के लिए फेमस थीं) तकलीफ में होने के बावजूद आपने अपनी जिंदगी के आख‍िरी पांच साल मेरे लिए जिए। मुझे पता है मम्मा मुझे पता है और मैं खुश हूं कि आपका सारा दर्द और सारी तकलीफ खत्म हो चुकी है। मैं आपको वहां ऊपर चमकते हुए महसूस कर सकती हूं। हम सभी पर आपका आशीर्वाद रहे। लव यू मां... हमेशा... अब कोई दर्द नहीं... सिर्फ खुश‍ियां। आप सुकून से आराम करने की हकदार हैं पर मुझे पता है आप शक्त‍ि के साथ आराम करेंगी। लव यू मेरी बेस्ट मां, मुझे पता है आप हमेशा मेरे साथ चलेंगी हमेशा।'

रिद्धिमा की इस पोस्ट पर उनके दोस्त, फैंस और साथी कलाकार कमेंट के जरिए उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। बता दें कि रिद्धिमा पंडित 'बहू हमारी रजनीकांत' में देखी जा चुकी हैं। इसके अलावा वो 'खतरों के खिलाड़ी 9' की सेकेंड रनरअप भी रह चुकी हैं।

गौहर खान ने बताया लॉकडाउन 2020 और 2021 में फर्क, देखिए मजेदार वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.