Move to Jagran APP

एक्सीडेंट में घायल लोगों के लिए मसीहा बनीं Ayesha Khan, पोस्ट शेयर कर फैंस से की खास अपील

आयशा खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को एक हादसे की जानकारी दी है। इसमें उन्होंने बताया है कि कल उनके सामने एक खतरनाक एक्सीडेंट हुआ जिसमें घायल लोगों की उन्होंने मदद भी की। साथ ही उन्होंने फैंस से सेफ ड्राइव और हेलमेट पहनने को लेकर अपील भी की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Thu, 11 Jul 2024 06:58 PM (IST)
बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट आयशा खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आईं आयशा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह वहां पर अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक हादसे के बारे में बात की है, जो बीते दिन उनके सामने हुआ।

इस हादसे ने आयशा को हिला कर रख दिया है। उन्होंने बताया कि कैसे उनके सामने कल एक एक्सीडेंट हुआ और उन्होंने उस हादसे में घायल लोगों की मदद भी की। साथ ही आर्टिस्ट ने अपने फैंस से एक बड़ी अपील भी की है।

यह भी पढ़ें: खुद पर भद्दा कमेंट पढ़ तिलमिलाईं Ayesha Khan, जवाब में कहा- 'पता है देश में बेरोजगारी ज्यादा है लेकिन...'

आयशा खान ने बताया आंखों देखा हाल

बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर की। पहली स्टोरी में उन्होंने लिखा कि मैं बिलकुल ठीक हूं, कहानी लंबी है, मैंने कल मृणाल ताई फ्लाईओवर पर दो लोगों को घायल देखा, एक खून से लथपथ था और दूसरे की तुलना में बेहतर स्थिति में था, जो सर्विस रोड पर दुर्घटना के बाद फ्लाईओवर से गिर गया था। (कम से कम 4 मंजिल की ऊंचाई) उन्हें अस्पताल ले गए। हालांकि, वह बच नहीं सका और कल रात उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अस्पताल पहुंचाने की नहीं की पहल

इसके बाद दूसरी स्टोरी में आयशा ने हादसे की एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि दूसरा लड़का फ्लाईओवर से गिर गया था और जब मैंने उसे देखा तो मैं सिर्फ उसका हाथ देख पाई, उसका शरीर व्हाइट बस के नीचे था। कल रात मुझे पता चला कि किसी ने इसकी खबर भी छापी थी, लेकिन दुख की बात है कि किसी ने उन्हें समय पर अस्पताल पहुंचाने की पहल नहीं की।

आयशा ने की युवाओं से ये अपील

वहीं, आर्टिस्ट ने अपने फैंस और युवाओं से एक खास अपील भी की। उन्होंने लिखा कि मेरा उन सभी युवाओं से अनुरोध है, जो मुझे फॉलो करते हैं। प्लीज सुरक्षित वाहन चलाएं, हेलमेट पहनें, ऐसे मामलों में लोगों की मदद करने में संकोच न करें, वरनई पुलिस बेहद सहयोगी थी और पंचनामा प्रक्रिया के दौरान हमारी मदद की। इसलिए कभी न सोचें कि आप कानूनी मुसीबत में पड़ जाएंगे, आपकी एक पहल एक जीवन बचा सकती है।

इसके आगे उन्होने लिखा कि हम चले जाते हैं, पीछे रह जाते हैं वो लोग, वो परिवार, जिनकी पूरी जिंदगी इसी अफसोस में गुजरती है की काश बाहर ना भेजा होता, काश ये ना किया होता, काश ये कर लिया होता।

आप सभी अपना ख्याल रखें, मैं फिर से यही दोहरा रही हूं कि सुरक्षित ड्राइव करें, हेलमेट पहनें, अपनी लाइफ को गंभीरता से लें, दयालु बनें और खुश रहें।

यह भी पढ़ें: 'जीतने ही तो गये...', KKK 14 से आया Abhishek kumar का धांसू प्रोमो, Ayesha Khan के रिएक्शन ने लूटी महफिल