नई दिल्ली, जेएनएन। दंगल चैनल पर एक नये शो की शुरुआत हो रही है, जो बदलते वक़्त में बदली हुई प्राथमिकताओं की कहानी लेकर आएगा। सफलता के मायने हर किसी के लिए अलग होते हैं। किसी के लिए अच्छी शादी कामयाबी है तो किसी के लिए अपने सपनों को हासिल करना सफलता है। इस कॉन्सेप्ट पर आधारित है दंगल का नया शो ऐ मेरे हमसफ़र। 

इस शो के लेकर काफ़ी वक़्त से चर्चा थी। शो का टाइटल पहले जीवन साथी रखा गया था। ऐ मेरे हमसफ़र का निर्माण शशि सुमित प्रोडक्शंस कर रहे हैं, जिन्होंने इस टाइटल की पुष्टि की। मेकर्स के अनुसार, ऐ मेरे हमसफ़र एक परतदार फैमिली ड्रामा है, जिसकी पृष्ठभूमि में जीवन में ठहराव से पहले सपनों के पीछे भागने की सैद्धांतिक सोच दर्शायी जाएगी। शो की कहानी के केंद्र एक महत्वाकांक्षी लड़की है, जिसकी शादी एक ऐसे लड़के से हो जाती है, जिसकी जीवन में कोई महत्वाकांक्षा ही नहीं है। 

ऐ मेरे हमसफ़र में नमिश तनेजा वेद का मुख्य किरदार निभा रहे हैं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए नमिश ने कहा- मैं अपनेआप ख़ुशकिस्तम मानता हूं, जो इंडस्ट्री में इतने टैलेंटेड लोगों के बावजूद लगातार रोल हासिल कर पा रहा हूं। वेद का किरदार एक आम लड़के का है, जिसे पता नहीं कि जीवन में करना क्या है। उसके लिए हर दिन एक जैसा है। मगर, वो दिल का साफ़ है। नमिश ने कहा कि कम उम्र में वो वेद के किरदार जैसे ही थे, जो वक़्त के साथ मैच्योर होता है। यह पहली बार है, जब मैं दंगल के साथ काम कर रहा हूं। 

ऐ मेरे हमसफ़र अगस्त के अंत तक ऑन एयर होगा। शो में नमिश के अलावा टीना फिलिप, नीलू वघेला मुख्य किरदारों में दिखेंगे, जबकि हेमंत थाटे, आचेर भारद्वाज, रिषिना कांधारी, शैलेष गुलाबानी और पार्वती सहगल सहयोगी भूमिकाओं में नज़र आएंगे। नमिश को दर्शक विद्या, मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो, इक्यावन और स्वरागिनी जैसे शोज़ में देख चुके हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस