नई दिल्ली, जेएनएन। दंगल टीवी के शो ऐ मेरे हमसफ़र में लीड रोल निभा रहे एक्टर नमिश तनेजा का पूरा परिवार कोविड 19 की चपेट में आ गया है। गनीमत यह रही कि नमित नेगेटिव हैं। हालांकि एहतियात के तौर पर उन्होंने ख़ुद को सेल्फ़ आइसोलेशन में कर लिया है। 

नमित ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर इसकी सूचना अपने फैंस को दी। नमित ने लिखा- मुझे विश्वास है कि आप सब पूरी तरह सेहतमंद होंगे। आपको यह बताना चाहता था कि मेरे माता-पिता, बहन और चचेरे भाई जो हमारे साथ रहते हैं, कोविड 19 पॉज़िटिव निकले हैं। मेरा कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आया है और मैं होम आइसोलेशन में हूं। आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। कृपया सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए। 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत मे नमिश ने बताया कि उन्होंने 9 सितम्बर को ए मेरे हमसफ़र के लिए शूट किया था। मेरे पिता की तबीयत 10 सितम्बर को बिगड़ गयी थी और चिकित्सकों ने उन्हें कोरोना वायरस के लिए टेस्ट करवाने के लिए कहा। उनका टेस्ट पॉज़िटिव आया। इसके बाद परिवार में सभी लोगों का टेस्ट हुआ। मेरी मां, बहन और चेचेरे भाई का टेस्ट भी पॉज़िटिव आया। मेरी रिपोर्ट्स नेगेटिव हैं। मैं अपने भाई के घर सेल्फ़ क्वारंटाइन में हूं। कुछ दिनों के लिए मैं शूट नहीं कर सकूंगा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hi All, I trust that you all are in the pink of health. Wanted to inform you all that my parents, sister and cousin brother (who is staying with us) has been tested positive for Corona Virus. My COVID-19 report is negative and I am following strict home isolation. I thank you all in advance for your love and support, please stay safe and take care of yourself and your loved ones🙏 Love and light, -Namish Taneja . . . #NamishTaneja #CoronaVirus #Covid #Covid19

A post shared by Namish Taneja (@tanejanamish) on

ऐ मेरे हमसफ़र में नमिश तनेजा वेद कोठारी नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने करियर को लेकर उनका असमंजस में है। शो में टीना फिलिप फीमेल लीड रोल में हैं। इससे पहले नमिश विद्या धारावाहिक में आईएएस ऑफ़िसर के रोल में नज़र आये थे। 

हाल ही में एक दृश्य में नमिश ने अपना हाथ जला लिया था। इस सीन में नमिश को रसोई में अपना हाथ आजमाते हुआ दिखाया गया था। इस घटना के बारे में ने कहा, "मेरा किरदार वेद, चिंता मुक्त है, जो जिम्मेदारियों से दूर है। वह शेफ बनने सहित विभिन्न व्यवसायों में काम करने की कोशिश करता है। मुझे जो दृश्य प्रस्तुत करना था, उस में मुझे रसोई में कुछ पकाने के लिए कहा, जिसमें गलती से मुझे अपना हाथ जलाना था। यह दृश्य की ज़रूरत थी।मेरा खाना पकाने का प्रयोग वास्तव में गलत हो गया और मैंने वास्तव में अपना हाथ जला लिया।''

Posted By: Manoj Vashisth

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस