Move to Jagran APP

अवनीत कौर का दिखा ग्लैमरस अंदाज, फैंस ने कहा- लाखों दिलों की धड़कन हैं आप

टेलीविजन से लेकर कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनत्री अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। अवनीत कौर ने हाल ही में कई ग्लैमरस तस्वीरें साझा की जिसे देखने के बाद फैन्स उनकी लगातार तारीफ कर रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 10:29 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 07:17 AM (IST)
अवनीत कौर का दिखा ग्लैमरस अंदाज, फैंस ने कहा- लाखों दिलों की धड़कन हैं आप
avneet kaur shares glamours pictures on instagram. Photo Credit- Instagram/Avneet Kaur

नई दिल्ली, जेएनएन। अवनीत कौर टेलीविजन की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में टीवी की दुनिया में कदम रखा था। अवनीत ने साल 2010 में डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' लिटिल चैम्प्स के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा, जिसके बाद उन्होंने सीरियल 'मेरी मां' में काम किया। कई शोज कर चुकीं अवनीत कौर को सोनी सब के शो 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' में उनके जैस्मीन के किरदार के लिए काफी पसंद किया गया। बचपन से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव अवनीत कौर की सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। 20 साल की उम्र में वो अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों को अपनी खूबसूरती से मात देती हैं।

loksabha election banner

सैटिन गाउन में शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

अभिनय के साथ-साथ अवनीत सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस का दिल जीतने से पीछे नहीं रहतीं। अवनीत कौर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर कीं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। अवनीत ने जो तस्वीरें साझा की उसमें वो पीच रंग के सैटिन गाउन में नजर आ रही हैं। हर एक तस्वीर अपने-आप में लाजवाब है जिसमें अवनीत की अदाएं और अंदाज जबरदस्त हैं। गाउन में अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अवनीत ने लिखा, 'अपनी ही दुनिया में मस्त-मग्न'।

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

फैंस को पसंद आ रही हैं उनकी तस्वीरें

अवनीत कौर अक्सर अपनी अदाओं और अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी एक के बाद एक शेयर की गई तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अवनीत ने इससे पहले अपने सोशल मीडिया पर बीच के पास बैठी हुई तस्वीरें शेयर की थी। एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'लाखों दिलों की धड़कन'। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही प्यारा लुक है'। कई फैंस ने उनकी इन तस्वीरों पर हार्ट वाले इमोजी भी भेजे।

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी अवनीत

अवनीत कौर ने बहुत ही कम उम्र में खूब नाम कमाया है। टीवी के साथ-साथ अवनीत बतौर चाइल्ड मर्दानी, करीब-करीब सिंगल और दोस्त सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन अब अवनीत कौर कंगना रनोट के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में बतौर अभिनेत्री अपना डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में अवनीत कौर बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती हुई नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.