नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिलती है, जिसे हफ्ते के अंत में सलमान खान सुलझाने की कोशिश करते हैं। आज होने वाले वीकेंड के वार में सलमान खान ने आसिम रियाज़ को सिद्धार्थ से लड़ाई के कारण फटकार लगाई है, जिससे उनके फैंस काफी नाराज़ हो गए हैं। फैंस ने आसिम को ट्विटर पर सपोर्ट करने के लिए एक लाख से ज्यादा ट्विट किए हैं।

कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई में दोनों ने एक दूसरे के घरवालों पर अपमानजनक कमेंट्स किए थे। इस मामले पर बात करते हुए सलमान खान ने आसिम रियाज़ को जमकर बातें सुनाई हैं।सलमान खान द्वारा सिद्धार्थ को सपोर्ट करते देख फैंस काफी नाराज़ हो गए हैं। आज सुबह से हैशटैग व्यूवर चॉइस आसिम ट्रेंड कर रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक आसिम के सपोर्ट में इस हैशटैग को ढेड़ लाख बार इस्तेमाल किया गया है जो कि खुदमें एक रिकॉर्ड है। आज तक बिग बॉस या किसी कंटेस्टेंट के लिए इतने ट्वीट नहीं किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सलमान खान ने रश्मि देसाई के लिए खोला घर का मुख्य द्वार, क्या हो जाएंगी बेघर

इस मामले में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट कोएना मित्रा ने भी अपनी राय सामने रखी है। कोएना ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें दिखाया गया है कि जब सिद्धार्थ ने आसिम के घरवालों के लिए आपत्तिजनक बातें कही थीं तो घरवालों का क्या रिएक्शन था। इसी के साथ ये भी दिखाया गया है कि आसिम के जवाब देने पर घरवालों ने उनपर कितना गुस्सा किया है। इस वीडियो के साथ कोएना ने मेकर्स के लिए लिखा, और कितना गिरोगे।

इसके अलावा कई यूजर्स ने सलमान खान और शो पर आसिम रियाज़ की गलत छवि पेश करने के आरोप लगाए हैं। आसिम रियाज़ के अलावा वी आर विद रश्मि और विनिंग सिड भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस