नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी को रविवार से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। अर्जुन के एक फैसले की वजह से लोग उन्हें काफी खरी खोटी सुना रहे हैं और अपनी नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं। दरअसल, रविवार को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से शो के मज़बूत दावेदार सौरभ जैन एलिमिनेट हो गए और उनके एलिमिनेशन की वजह से लोग अर्जुन बिजलानी पर भड़क रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सौरभ के एलिमिनेशन पर उनकी पत्नी रिद्धिमा ने भी सवाल उठाया है और इस अनफेयर बताया है। वहीं अब इस मामले पर अर्जुन बिजलानी ने भी चुप्पी तोड़ी है।

अर्जुन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपना पक्ष रखा है। एक यूज़र ने अर्जुन को टैग करते हुए लिखा ‘#KhatronKeKhiladi11: अर्जुन बिजलानी गलत चुनाव। सौरभ जैन को भेजने की जगह आपको ख़ुद को स्टंट करना चाहिए था’। यूज़र के इस ट्वीट के जवाब देते हुए अर्जुन ने लिखा, ‘मुझे मेडल मिला था ताकी में एलिमिनेशन स्टंट से सुरक्षित हो सकूं। ट्विस्ट तब आया जब मुझे किसी को चुनना था, तो मैंने चुन लिया। जब सौरभ एलिमिनेट हुए तब मुझे पता था कि बहुत सारे लोग इसे अनफेयर बताएंगे। मैं सच में चाहता हूं कि काश ऐसा न हुआ होता.. .लेकिन हां आपको अपना ओपीनियन रखने का पूरा अधिकार है’।

सौरभ कैसे हुए एलिमिनेट :  

दरअसल, शो के तीसरे हफ्ते में अर्जुन ने दो स्टंट किए और दोनों ही स्टंट वो हार गए और एलिमिनेशन राउंड में पहुंच गए। जब्कि सौरभ और श्वेता ने अपना टास्क पूरा किया था और वो सुरक्षित थे। लेकिन बाद में अर्जुन ने एलिमिनेशन स्टंट करने से मना कर दिया और अपने ‘के मेडल’ की पॉवर का इस्तेमाल करते हुए सौरभ को इस राउंड में भेज दिया जो की सभी के लिए चौंकाने वाला था।

इस टास्क में सौरभ को अनुष्का सेन और महक चहल के साथ कॉकरोच और सांपों से भरी कैबिनेट से चाभियां ढूंढनी थीं। कार्य को पूरा करने के लिए सौरभ ने अधिकतम समय 34 मिनट लिया जो कि अनुष्का और महक से ज्यादा समय था इस वजह से सौरभ एलिमिनेट हो गए। इसके बाद रोहित शेट्टी ने उनसे कहा कि वह बेघर होने के लायक हैं तो नहीं, लेकिन उन्हें शो छोड़ना होगा क्योंकि वह टास्क में असफल रहे।

Edited By: Nazneen Ahmed