मुंबई। करण जौहर पिछले कई सालों से फिल्मी सितारों को कॉफ़ी पिला-पिला कर उनसे कई सारे राज़ उगलवाते हैं। कई बार तो ऐसे टेढ़े या उलझाऊ सवाल पूछते हैं कि जिसके जवाब आने वाले कई दिनों तक विवाद बन कर गूंजता रहता है।

ख़बर है कि करण जौहर अपने हिट टीवी शो कॉफ़ी विद करण के छठे सीजन की शुरुआत करने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक शो को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है और करण के पहले मेहमान होंगे - अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। पिछले साल शादी के बंधन में बंधे विराट और अनुष्का इस समय ग्लैमर के दुनिया की हॉटेस्ट सेलेब्रिटी माने जाते हैं और दोनों के लिए करण के पास ढ़ेर सारे सवाल हैं, जिससे दिलचस्प जवाब मिल सकते हैं। वैसे विराट और अनुष्का किसी भी टॉक शो में जाने में इंटरस्टेड नहीं हैं लेकिन सूत्रों के मुताबिक अनुष्का अपनी फिल्म परी के प्रमोशन के सिलसिले में अनुष्का अपनी को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के साथ जाएंगी और विराट कोहली बाद के हिस्से में जुड़ेंगे।

विराट कोहली इस समय दक्षिण अफ्रीका में हैं और भारत-साऊथ अफ्रीका सीरीज़ 24 फरवरी को ख़त्म हो रही है। परी 2 मार्च को रिलीज़ होगी और ऐसे में अनुष्का और विराट के साथ में करण की कॉफ़ी पी सकते हैं।

याद हो कि करण का पिछला सीजन कंगना रनौत की बेबाक बयानबाजी के चलते काफ़ी सुर्ख़ियों में रहा। उसी सीजन में सलमान खान , अरबाज़ खान और सोहेल खान का सबसे लम्बा एपिसोड आया था और वो करण का 100 वां एपिसोड था।

By Manoj Khadilkar