नई दिल्ली, जेएनएन। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडेय के शो अनुपमा ने कई हफ़्तों से टीवी पर अपनी धाक जमायी हुई है। स्टार प्लस पर प्रसारित यह शो लगातार नम्बर एक पोजिशन पर बना हुआ है। हालांकि, रूपाली कोरोना वायरस संक्रमित होने की वजह से कुछ वक़्त के लिए शो से नदारद रही थीं और कहानी समर-नंदिनी के इर्द-गिर्द घूमती रही।

2021 के चौदहवें हफ़्ते (3-9 अप्रैल) में भी अनुपमा ने अपनी यह पोजिशन बरकार रखी। 9557 रेटिंग के साथ अनुपमा शहरी दर्शकों के बीच सबसे अधिक लोकप्रिय शो बना रहा। स्टार प्लस का ही शो इमली 7493 रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर आया। यह शो भी टीआरपी की रेस में अक्सर छाया रहता है। इस शो में गशमीर महाजनी, सुम्बुल तौक़ीर और मयूरी देशमुख मुख्य किरदारों में नज़र आते हैं।

इस बार सोनी टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 ने ज़रूर चौंकाया। इस शो ने 7366 रेटिंग के साथ तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनायी। शो को नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज करते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वहीं, स्टार प्लस का शो गुम है किसी के प्यार में 7240 रेटिंग के साथ चौथे स्थान पर रहा। पांचवें स्थान पर भी स्टार प्लक का शो यह रिश्ता क्या कहलाता है रहा। इस शो की रेटिंग 6872 रही। शहरी इलाक़ों में जहां स्टार प्लस का दबदबा रहा। वहीं, ग्रामीण इलाकों में ज़ी के शोज़ ने अपना जलवा दिखाया।

ज़ी अनमोल पर प्रसारित हो रहा शो तुझसे है राब्ता पहले स्थान पर आया। इसी शो को दो घंटे स्पेशल एपिसोड दूसरे स्थान पर रहा। यहां स्टार उत्सव पर आ रहा शो यह रिश्ता क्या कहलाता है तीसरे स्थान पर आया। ज़ी अनमोल का शो कुंडली भाग्य चौथे स्थान पर रहा, जबकि ज़ीटीवी पर आ रहा कुंडली भाग्य पांचवें स्थान पर आया। 

अगर शहरी और ग्रामीण दर्शकों की मिली-जुली पसंद देखें तो अनुपमा (स्टार प्लस) पहले, इमली (स्टार प्लस) दूसरे, कुंडली भाग्य (ज़ीटीवी) तीसरे, गुम है किसी के प्यार में (स्टार प्लस) चौथे और यह रिश्ता क्या कहलाता है (स्टार उत्सव) पांचवें स्थान पर रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप