Move to Jagran APP

Anupamaa: वनराज को सलाखों के पीछे पहुंचाने की तैयारी में काव्या, घरेलू हिंसा का लगाएगी आरोप

ऐसे में अब वनराज ने अनुपमा के बाद काव्या को भी तलाक देने का फैसला किया है। लेकिन वनराज के इस फैसले से काव्या बिलकुल भी राजी नहीं है। वो तलाक के कागजात पर साइन करने से मना कर देती है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 04:53 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 04:53 PM (IST)
Anupamaa: वनराज को सलाखों के पीछे पहुंचाने की तैयारी में काव्या, घरेलू हिंसा का लगाएगी आरोप
Anupamaa: काव्या और वनराज, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के चर्चित धारावाहिक 'अनुपमा' में आए दिन नए- नए मोड़ आते रहते हैं। जिसकी वजह से धारावाहिक दर्शकों की पसंद बना हुआ है। अनुपमा में इन दिनों काव्या और वनराज शाह के बीच काफी उठा- पटक चल रही है। काव्या ने जब से शाह निवास धोखे से अपने नाम करवा लिया तभी से वनराज की नजरों में काव्या के प्रति प्यार नहीं बचा। ऐसे में अब वनराज ने अनुपमा के बाद काव्या को भी तलाक देने का फैसला किया है। लेकिन वनराज के इस फैसले से काव्या बिलकुल भी राजी नहीं है। वो तलाक के कागजात पर साइन करने से मना कर देती है। वहीं अब काव्या वनराज को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए उसके ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने की तैयारी कर रही है।

loksabha election banner

दरअसल बा और बापूजी की दोबारा शादी होने के बाद काव्या ने दोबारा घर के पेपर्स बापूजी के नाम कर दिए। जिसके बाद वनराज नेभी काव्या को तोहफे के रूप में तलाक के कागजात थमा दिए। जिसे देख काव्या बौखला गई है। काव्या ने वनराज के ऐसा कदम उठाने की वजह अनुपमा को बताया है। वहीं अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि काव्या अपनी बौखलाहट में वनराज से बदला लेने पर उतारू हो जाएगी। काव्या वनराज के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने की तैयारी कर रही है।

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाने वाला है कि अनुपमा, काव्या और वनराज को समझाने के लिए उनके पास जाती है। लेकिन इस दौरान हमेशा की तरह ही काव्या एक बार फिर से अनुपमा पर बरस पड़ती है। इस दौरान काव्या तलाक के कागजात पर साइन करने से मना कर देती है। काव्या इसके बार अपना सिर दीवार पर जोर से मार देती है जिससे उसे चोट लग जाती है। काव्या कहती है कि वो अब वनराज के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाएगी। जिसे देख अनुपमा भी हैरान रह जाती है। अनुपमा, काव्या से कहती है कि वो झूठा केस कैसे लगा सकती है। इस पर काव्या कहती है कि वो ऐसा समझ ले कि काव्या अनुपमा का बदला ले रही है। ये सुन वनराज और अनुपमा भी चौंक जाते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा इस सिचुएशन को कैसे सम्भालती है।

View this post on Instagram

A post shared by Roshni Gupta (@roshnigupta54)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.