Move to Jagran APP

अनुपमा की शूटिंग के दौरान सेट पर आ गया सांप, वनराज ने जानपर खेलकर बचाई लोगों की जान

शो में अनुपमा के पति वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो को देखकर पता लगा कि अनुपमा के मेकअप रूम में कोबरा सांप आ गया था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 16 Dec 2021 09:41 AM (IST)Updated: Thu, 16 Dec 2021 09:41 AM (IST)
अनुपमा की शूटिंग के दौरान सेट पर आ गया सांप, वनराज ने जानपर खेलकर बचाई लोगों की जान
Image Source: SudhanShu Pandey Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल अनुपमा में रोज नया ड्रामा होता है इस बार हम आपको ऐसी खबर देने जा रहे हैं जिसे सुन कर आपरे कलेजा मुंह को आ जाएगा। जी हां ये सच है क्योंकि जो हम बताने जा रहे हैं वो कोई स्टोरी नहीं बल्कि हकिकत है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपको भी वनराज यानि सुधांशु पांडे की दिलेरी का अंदाजा हो जाए।

prime article banner

दरअसल, शो में अनुपमा के पति वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो को देखकर पता लगा कि अनुपमा के मेकअप रूम में कोबरा सांप आ गया था। सांप को देखते ही सेट पर लोग डर गए और जैसे ही सुधांशु पांडे को इसकी भनक लगी तो उन्होंने अपनी दिलेरी दिखाई। सुधांशु पांडे ने हिम्मत से काम लेकर कोबरा सांप को एक बॉटल में बंद करके सेट से बाहर कर दिया।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सुधांशु पांडे खुद ही सांप को पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं। एक डंडे की मदद से सुधांशु कोबरा को पकड़ने की कोशिश में जुटे हुए है। इसके तुरंत बाद वो उस सांप को एक बॉटल में बंद करके उसे सेट से बाहर छोड़ आते हैं। इस दौरान को-स्टार्स और क्रू मेंबर्स ने उनका पूरा-पूरा साथ दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुधांशु पांडे ने कैप्शन में लिखा है, 'फिल्मसिटी में हमारे सेट के मेकअप रूम से आज कोबरा के बच्चे को निकाला और उसे बाहर छोड़ आया। फिल्मसिटी संजय गांधी नेशनल पार्क का ही हिस्सा है। आपको यहां पर हमेशा कई तरह के जानवर देखने को मिलेंगे।' इसी के साथ सुधांशु पांडे ने ये भी कहा है कि 'हम रह सकते हैं लेकिन उनका स्थान इस तरह से नहीं छीन सकते कि जानवरों के पास जाने के लिए कोई जगह नहीं है .. हमें जंगलों को जीवित रखने की दिशा में काम करना चाहिए ताकि हम और अधिक पौधे लगा सकें प्रकृति आइए प्रकृति मां की मदद करें ताकि वह हमारे भविष्य को हमारे और हमारे बच्चों के लिए स्वस्थ बनाने में मदद कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.