Move to Jagran APP

Anupamaa: शो को अलविदा कहने वाले हैं अनुज कपाड़िया ! सोशल मीडिया पर खुद बताई सच्चाई

गौरव खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुपमा के सेट से एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में उन्हें एक्ट्रेस निधि शाह मदालसा शर्मा अनघा भोसले और अल्पना बुच ने घेरा हुआ है। तस्वीर के साथ ही गौरव ने अपने अनुपमा से बाहर निकलने की सारी खबरों पर...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 08:07 AM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 08:07 AM (IST)
Anupamaa: शो को अलविदा कहने वाले हैं अनुज कपाड़िया ! सोशल मीडिया पर खुद बताई सच्चाई
Image Source: Gaurav Khanna Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल अनुपमा फेम अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना इन दिनों नेशनल क्रश बन गए हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि अनुज की बेस्टफ्रेंड अनुपमा यानि रुपाली गांगुली कह चुकीं हैं। गौरव खन्ना ने अपने स्टाइल, लुक्स से लेकर एक्टिंग स्किल्स तक से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं कि अनुज जल्द ही शो को अलविदा कहने वाले हैं। अब गौरव ने खुद इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि आखिर सच क्या है।

loksabha election banner

अनुज छोड़ रहे शो?

गौरव खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुपमा के सेट से एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में उन्हें एक्ट्रेस निधि शाह, मदालसा शर्मा, अनघा भोसले और अल्पना बुच ने घेरा हुआ है। तस्वीर के साथ ही गौरव ने अपने अनुपमा से बाहर निकलने की सारी खबरों पर विराम लगा दिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रंगे हाथ पकड़ा गया… अनुज अब कहीं नहीं जा रहा है।'

पहले आ चुकी है ऐसी खबर

बात दें कि पिछले ही दिनों खबर आईं थी कि शो में अनुपमा के पति का किरदार निभा रहे वनराज यानि सुधांशु पांडे के भी शो छोड़ने की खबरें आईं थीं, जो कि कोरी अफवाह साबित हुई। सुधांशु के बारे में कहा गया था कि उन्होंने किसी वेब सीरीज को करने के लिए शो को टाटा बॉय बॉय कहा है। खैर अनुज के जाने की खबर भी गलत साबित हुई। 

शो में आया है नया ट्विस्ट

वैसे शो छोड़ने का सवाल भी नहीं उठता क्योकि जबसे गौरव की एंट्री हुई है अनुपमा और अनुज की फैन फॉलोइंग में गजब का उछाल आया है। हर हफ्ते टीआरपी में टॉप 5 में आने वाले शो को कोई ऐसे ही छोड़कर नहीं जाता और अनुज तो अब देश के दिल की धड़कन बन गए हैं। बात करें स्टोरी की तो शो में अनुपमा को भी अनुज से प्यार हो गया है, पर वो इजहार करे इससे पहले ही एंट्री हो गई मालविका की। अब देखना दिलचस्प होगा की मालविका के कारण शो में और क्या ट्विस्ट एंड टर्न आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.